Bhojpuri Film : रुपहले परदे इनकी जोड़ी रेशमा शेख और राहुल सिंह “तू ही यार मेरा ” में

 

राहुल सिंह और रेशमा शेख ने पहली बार एक साथ भोजपुरी फिल्म प्लेटफॉर्म नं०2 में बतौर हीरो-हीरोइन काम किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म ने बम्पर ओपनिंग और सुपरहिट का परचम लहराया था। रुपहले परदे इनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी।

मुंबई : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ी राहुल सिंह और रेशमा शेख की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर रुपहले परदे पर धमाल मचाने वाली है। एम बी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म तू ही यार मेरा की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान के विभिन्न स्थलों पर भव्य पैमाने पर की गई है। फ़िल्म के निर्माता व निर्देशक मंजूर अली कुरैशी हैं।
फ़िल्म के संगीतकार सावन कुमार है। डीओपी हितेश बेलदार ,कोरियोग्राफर – दीपक तुरी, फाइट मास्टर एमडी परवेज हैं। मेकअप आर्टिस्ट – शिवानी कक्कड़ हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य भूमिका में राहुल सिंह, रेशमा शेख, अयाज खान, तोहित कुरेशी आदि हैं। गौरतलब है कि कई फिल्मों एक साथ स्क्रीन शेयर करते आ रही टैलेंड अदाकारा रेशमा शेख ने हीरो राहुल सिंह को कहा – तू ही यार मेरा। यह सुनकर राहुल काफी खुश हुए और बरबस ही बोल पड़े चलो कोई तो है, जो दिल के करीब है। वाकई दोनों कलाकार की ट्यूनिंग बहुत तगड़ी है और दर्शक भी बार-बार उन्हें एक साथ परदे पर देखना पसंद करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated