Dangal TV : मनित जौरा ने छींक कर सह कलाकारों के साथ किया प्रेंक

 

मुंबई : वायरस के कारण पूरी दुनिया रुक सी गई थी। इसके कारण लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। जब वे किसी व्यक्ति को छींकते, खांसते, पास खड़े या मस्क न पहने हुए देखते हैं, तो यह व्यामोह की भावना पैदा करता है और लोग उस व्यक्ति से दूरी बनाए रखने की कोशिश करते हैं। इस स्थिति को एक हास्य माहौल में बदलते हुए, मनित जौरा, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में हर्ष के रूप में देखे जाते हैं, सह-कलाकारों के बगल में छींकने का नाटक करते हुए सेट पर उनके साथ प्रैंक करते हैं। वह इस प्रैंक को कैसे अंजाम देते है, इस बारे में हमें और जानकारी देते हुए मनित कहते हैं, ” जब से यह कोविड़ की स्थिति हुई है, यह एक बहुत ही सामान्य प्रैंक है जो मैं लगभग सभी पर बहुत बार खेलता हूं। लोगों को वास्तव में डर लगता है जब उनके आसपास कोई छींकता है, इसलिए मैं इस डर का अपने प्रेंक के लिए फायदा उठाता हूं। मैं अपने हाथ में एक छोटा पानी का स्प्रे लेता हूं, इसे अपने हाथों के बीच छिपाता हूं और सामने वाले व्यक्ति पर पानी छिड़कते समय छींक का नाटक करता हूं। जब पानी उनके चेहरे पर गिरता है तो लोग चौक जाते हैं। शुरू में, किसी ने मुझसे ऐसा करने की उम्मीद नहीं की थी। लेकिन अब भी, कई बार ऐसा करने के बावजूद, मुझे हर बार कुछ आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाएँ मिलती हैं और हम सभी ज़ोर से हस पढ़ते है। ऐसा लगता है कि यह शरारत हर कोई अपने दोस्तों के साथ खेल सकता है।
राज्य में बढ़ रहे मामलों के साथ, मनित जौरा लोगों को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता पर रखने के लिए कहते है, मस्क पहनें और केवल आवश्यक होने पर घर से बाहर निकलने की सलाह देते है।

Prem Bandhan is a story about an independent girl who has the responsibility of her family on her shoulders and how she meets a cross road and ends up marrying a businessman with a mysterious past. Watch Prem Bandhan from Monday to Saturday at 7.30pm only on Dangal TV.

Dangal TV is available on leading cable networks and DTH platforms – DD Free Dish (CHN NO 29), Tata Sky (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 125), Dish TV (CHN NO 119) Sun Direct (328) and Videocon D2H (CHN NO 106)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

दंगल टीवी के प्रेम बंधन के कलाकारों में रेयांश वीर चड्ढा शामिल हुए

  मुंबई: रेयांश वीर चड्ढा दंगल टीवी के प्रेम बंधन में बहुत ही ताज़ा और एक दिलचस्प किरदार में शामिल हो रहे हैं। उनके किरदार अक्षय को जानकी (छवी पांडे) के जीवन में आकर उसकी मदद करते हुए देखा जाएगा। इस भूमिका के बारे में बात करते हुए, रेयांश कहते हैं, “मेरा चरित्र एक बहुत […]