Saina Movie Review

Mumbai: फिल्म ‘साइना’ साइना नेहवाल की बायोपिक है, जिसमें परिणीति चोपड़ा ने उनका किरदार निभाया है। फिल्म साइना की बात करें तो, इसमें साइना नेहवाल की लाइफ का स्ट्रगल दिखाया गया है। साथ ही साइना के किरदार में परिणीति की एक्टिंग भी कम नही है। इस फिल्म को अगर आप देखने का प्लान कर रहे हैं तो आप इसे अपने दोस्तों या फैमली के साथ देख सकते हैं। ये फिल्म कहीं भी आपको निराश नहीं करेगी।
फिल्म की कहानी
फिल्म की स्टोरी की बात करें तो, हरियाणा से फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है। वहां के हरवीर सिंह नेहवाल और ऊषा रानी नेहवाल की बेटी साइना नेहवाल के रुप में परिणीति बड़े पर्दे पर नजर आती हैं। पहले ही झलक में परिणीति इस किरादर में छा जाती हैं। हरियाणा से हैदराबाद में आ बसी साइना साल 2015 में इतिहास रचती हैं। उनके पैरेंट्स उन्हें एक बड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी बनाना चाहते हैं। जिसके बाद वो उनका दाखिला बैडमिंटन कोचिंग सेंटर में करवाते हैं, इसके लिए उनके माता पिता बहुत मेहनत करते हैं। इसके साथ ही फिल्म की कहानी और साइना का स्ट्रगल शुरू होता है। इस फिल्म में उनके जीवन के उतार-चढ़ाव दो दिखाया गया है। कैसे छोटे से गांव की बेटी देश का सबसे बड़ा गौरव बनती है, यहीं फिल्म में दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

MOVIE REVIEW: ‘संदीप और पिंकी फरार’

कहानी फिल्म की शुरूआता होती हैं संदीप वालिया (परिणीति चोपड़ा) से, जो कि अपने फील्ड की एक सक्सेसफुल बैंकर है। सभी उसे सैंडी कहकर बुलाते हैं। वहीं दूसरी ओर पिंकेश उर्फ पिंकी(अर्जुन कपूर) हरियाणा पुलिस के ऑफिरस हैं और उनको सस्पेंड कर दिया गया है। संदीप की लाइफ में एक वक्त ऐसा आता है जब […]