Disney+Hotstar : डिज़्नी+ हॉटस्टार पर गुनाह (Gunaah) का ट्रेलर हुआ लॉन्च – ट्रेलर देखें

 

डिज़्नी+ हॉटस्टार पर गुनाह का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Mumbai: बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित इस सीरीज में गश्मीर महाजनी, सुरभि ज्योति और ज़ैन इबाद खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप निशुल्क उपलब्ध है

 

डिज्नी+ हॉटस्टार ने अपनी आगामी सीरीज गुनाह के एक दिलचस्प टीज़र के बाद अब इसका ट्रेलर लॉन्च किया है। रोमांचक ड्रामा और मिस्ट्री के साथ पुरुष दर्शकों पर केंद्रित इस सीरीज़ में अभिमन्यु की कहानी दिखाई गई है, जिसका किरदार गश्मीर महाजनी निभा रहे हैं। इस सीरीज़ में वो विश्वासघात का बदला लेने के सफर पर निकले हैं। बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित, गुनाह में सुरभि ज्योति और ज़ैन इबाद खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज़ 3 जून 2024 से डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप निशुल्क देखी जा सकेगी और सोमवार से शुक्रवार तक रोज इसके नए एपिसोड आएंगे।
अनिल सीनियर के निर्देशन में बनी और शो-रनर अनिरुद्ध पाठक के साथ गुनाह में प्रतिशोध और अपनी जान बचाए रखने की कहानी है, जिसमें हर कदम एक मास्टरस्ट्रोक है और हर गलती की कीमत चुकानी पड़ती है। अच्छाई और बुराई के बीच की पतली रेखा पर चलती यह सीरीज़ बहुत ही दिलचस्प कहानी लेकर आई है, जो हर रोज मनोरंजन की आपूर्ति करने के लिए तैयार है। प्रतिदिन रिलीज़ होने वाले 20-30 मिनट के एपिसोड के साथ, यह सीरीज़ दर्शकों का ज़्यादा समय लिए बिना उन्हें बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करेगी, और अपने हर एडिसोड के साथ उनकी दिलचस्पी बनाकर रखेगी।
बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर, मौटिक टोलिया ने कहा, “गुनाह में प्यार और कड़ी मेहनत की कहानी है। हमें यह कहानी पेश करने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ सहयोग करने की खुशी है। इसके जटिल किरदारों और दिलचस्प कहानी के साथ, हम दर्शकों का उत्साह बनाए रखना और प्रतिदिन उनका मनोरंजन करना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह सीरीज़ बहुत पसंद आएगी।”
इस सीरीज़ के बारे में डायरेक्टर, अनिल सीनियर ने बताया, “गुनाह में हमने एक हीरो को एंटी हीरो बनते हुए उसकी जटिल प्रकृति को समझने का प्रयास किया है। यह शो न्याय, प्रेम, विश्वासघात और बदला लेने पर आधारित है, जिसने इनके बीच अंतर करने वाली रेखाओं को धुंधला कर दिया है। हम एक ऐसी कहानी बनाना चाहते थे, जो दर्शकों को नैतिकता की अस्पष्ट भावनात्मक यात्रा पर ले जाए। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है और हमें खुशी है कि डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर दर्शक यह सीरीज़ निशुल्क देख सकेंगे।”
अपना उत्साह साझा करते हुए गश्मीर महाजनी ने कहा, “अभिमन्यु का किरदार निभाना एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। इस किरदार की गहराई और दिलचस्प कथानक के कारण यह कहानी बहुत प्रभावशाली बन गई है। गुनाह के सभी कलाकारों और क्रू के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया। मुझे इस प्रोजेक्ट में सुरभि ज्योति के साथ बहुत अच्छा समय बिताने को मिला, वो एक अच्छी अभिनेत्री के साथ एक अच्छी को-स्टार और दोस्त भी है|”
सुरभि ज्योति ने कहा, “यह शो बहुत तेजी से आगे बढ़ता है, और इसकी जटिल प्लॉटलाइंस के कारण दर्शक एक पल के लिए भी इससे ध्यान नहीं हटा पाएंगे। तारा का सफर भी उतना ही गहन और दिलचप्स है, जितना अभिमन्यु का। मैं यह किरदार निभाकर बहुत खुश हूँ। गुनाह में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और गश्मीर और ज़ैन के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। सीरीज़ में इन दोनों ने बहुत अच्छा काम किया है, और हम सभी अपने प्रशंसकों को प्यार, चुनौतियों, संघर्षों और विश्वासघात की यह कहानी दिखाने के लिए उत्साहित हैं।”
ज़ैन इबाद खान ने कहा, “गुनाह में काम करने का निर्णय मेरा अब तक का सबसे अच्छा निर्णय था। यह कहानी सुनते ही मैं शिवा का किरदार करना चाह .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

एक्शन थ्रिलर Yudhra – युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में दर्शकों को तोहफा

    एक्शन थ्रिलर Yudhra – युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में दर्शकों को तोहफा Mumbai: एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ की रिलीज में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अलग लेवल पर पहुंच गया है। ऐसे में नेशनल सिनेमा डे के मौके में ‘युध्रा’ की टिकटें सिर्फ […]

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन

  बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन उद्घाटन के मौके पर बड़ी छूट की घोषणा इंदौर – भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज इंदौर के एमजी रोड पर अपने शोरूम को नए रूप में लॉन्च किया। […]