Dangal TV : काल्पनिक दुनियां से जोड़ने दंगल टीवी ला रहा है “निक्की और जादुई बबल”

 

मुम्बई : हर दिन,हर घन्टे, हर उम्र,हर वर्ग और हर दर्शक को पारिवारिक,ऐतिहासिक, पौराणिक और रोमांचक मनोरंजन के हर रंग से रूबरू कराने वाला भारत का सबसे बड़ा फ्री टू एयर चैनल “दंगल टीवी” इस बार अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है, जादू और जादूगरों की दुनियां के रहस्य,रोमांच और हैरतअंगेज कारनामों से भरपूर धारावाहिक “निक्की और जादुई बबल”।
कहानी एक ऐसी मासूम लड़की की है जो निकली है अपने मातापिता की खोज में| और जिसमे उसका साथ देगा उसका जादुई दोस्त बबल। “निक्की और जादुई बबल” का प्रीमियर 20 अप्रैल मंगलवार से शाम 6:30 बजे से दंगल चैनल पर होगा। इस धारावाहिक का प्रसारण हर सप्ताह सोमवार से शुक्रवार होगा। क्रिएटिव आई द्वारा निर्मित ‘निक्की और जादुई बबल’ मनोरंजन का एक पूरा पैक है,जिसमे रहस्य,रोमांच, के साथ-साथ आम इंसान की दुनियां और जादूगरों की दुनियां को दिखाया गया है। जहाँ मुख्य भूमिका में निक्की का किरदार “माइशा दीक्षित” और जादुई शक्तियों वाले बबल के रूप में “तन्मय ऋषि” है। साथ ही निक्की के जादूगर पिता शिव के किरदार में “हिमांशु मल्होत्रा” है। और दुष्ट जादूगरनी झांझरिका के रोल में “लवीना टंडन” है। इनके साथ गुलफ़ाम ख़ान,शीतल दाभोलकर और श्री निवास काले भी मुख्य भूमिकाओं में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

नेपोटिज्म कभी ना खत्म होने वाली बहस है: कृतिका कामरा

  Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री कृतिका कामरा ने नेपोटिज्म को लेकर हा कि यह कभी न खत्म होने वाली बहस है। अभिनेत्री कृतिका कामरा ने कहा, मैंने हमेशा अपने काम पर विश्वास किया है। मैं किसी कनेक्शन या पारिवारिक संबंधों के कारण यहां नहीं पहुंची। मुझे जो भी अवसर मिले हैं, वे वर्षों की कड़ी मेहनत […]