MP: कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह में शामिल हुईं पहली मिस यूनिवर्स,मध्यप्रदेश -kopal mandloi

 

MP: कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह में शामिल हुईं पहली मिस यूनिवर्स,मध्यप्रदेश

सौंदर्य प्रतियोगिताओं को जीतने के लिए सिर्फ सुंदरता काफी नहीं : कोपल मंडलोई

इंदौर। मध्यप्रदेश के कलाकारों में बहुत हुनर है और इन कलाकारों को बड़े प्लेटफॉर्म तक पहुंचाने के लिए मैं अपनी प्रतिभा का उपयोग करना चाहती हूं। प्रदेश में पर्यटन बढ़े यहां का क्राफ्ट प्रसिद्धि पाए यह उनका उद्देश्य है। कारीगरों को उनका वाजिब हक मिलना ही चाहिए।
ये बातें मिस यूनिवर्स मध्यप्रदेश का खिताब जीतकर प्रदेश के इतिहास में अपना नाम दर्ज़ कराने वाली कोपल मंडलोई ने स्टेट प्रेस क्लब, मप्र द्वारा आयोजित ‘रूबरू’ कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह में व्यक्त किए। मिस ग्रैंड इंडिया, सुपर मॉडल की फाइनलिस्ट रह चुकी सुश्री मंडलोई (kopal mandloi) ने कहा कि सौंदर्य प्रतियोगिताओं को जीतने के लिए सिर्फ सुंदरता काफी नहीं है।


किसी भी क्षेत्र में सफलता पाने के लिए सबसे पहले भरपूर आत्मविश्वास जरूरी है। बात सबमें होती है बस खुद पर भरोसा होना चाहिए कि हां, यह मैं कर सकती हूं। कार्यक्रम के आरंभ में स्टेट प्रेस क्लब, मप्र के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल,रचना जौहरी, सोनाली यादव,मीना राणा शाह, विशाल ड्रबलानी, रवि चावला, सुदेश गुप्ता, संजय मेहता आदि ने सुश्री कोपल का सम्मान पत्र, अंग वस्त्र एवं पुष्पगुच्छों से स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन संस्कृतिकर्मी पत्रकार आलोक बाजपेयी ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ साहित्यकार शारदा मंडलोई, नागर ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष केदार रावल एवं सरला मेहता ने प्रेस क्लब पदाधिकारियों का सम्मान भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

MP: पत्रकार बीमा योजना में बढ़े हुए प्रीमियम का भार राज्य सरकार उठाएगी : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

  पत्रकार बीमा योजना में बढ़े हुए प्रीमियम का भार राज्य सरकार उठाएगी : मुख्यमंत्री डॉ. यादव बीमा के लिए ऑनलाइन आवेदन अब 25 सितम्बर तक भोपाल : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पत्रकारों के हित में “संचार प्रतिनिधियों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा” योजना में बीमा कंपनी द्वारा बढ़ायी गयी प्रीमियम राशि […]