शिवसेना भवन के बाहर मुंह पर काली पट्टी बांधकर करेंगे शांतिपूर्ण प्रदर्शन – उद्धव ठाकरे

 

शिवसेना भवन के बाहर मुंह पर काली पट्टी बांधकर करेंगे शांतिपूर्ण प्रदर्शन – उद्धव ठाकरे

मुंबई। बॉम्बे हाई कोर्ट ने हाविकास आघाड़ी के महाराष्ट्र बंद के आह्वान पर रोक लगा दी है। इसके बाद महाविकास आघाड़ी ने शनिवार को आहूत राज्यव्यापी बंद वापस ले लिया है और मुंह पर काली पट्टी बांधकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन का फैैसला क‍िया है। शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाविकास आघाड़ी के सभी घटक दल मुंह पर काली पट्टी बांधकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करेंगे। शनिवार को सुबह 11 बजे शिवसेना भवन के सामने मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जा सकते थे, लेकिन अभी सही समय नहीं है। जितनी तत्परता से हाईकोर्ट ने बंद के खिलाफ आदेश सुनाया है, उतनी ही तत्परता से अपराध के मामले पर भी फैसला आना चाहिए। हाईकोर्ट का आदेश हमे मान्य नहीं है, लेकिन फिर भी मैं कोर्ट के आदेश का सम्मान करता हूं।
बता दें कि बंद का आह्वान विपक्षी गठबंधन महाविकास अघाड़ी (मविआ) ने ठाणे के बदलापुर में एक स्कूल में दो बच्चियों के यौन उत्पीड़न के विरोध में 24 अगस्त को किया था। शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अब मविआ के नेता और कार्यकर्ता पूरे राज्य में जगह-जगह मुंह पर काली पट्टी बांधकर और हाथों में काला झंडा लेकर प्रदर्शन करेंगे।
गौरतलब है कि बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना सामने आई थी। स्कूल के सफाई कर्मचारी पर दुष्कर्म का आरोप है। यौन उत्पीड़न की घटना 12 और 13 अगस्त की है। स्कूल के शौचालय के सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे ने बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया था। घटना के सामने आने के बाद ठाणे में भारी विरोध प्रदर्शन हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

सुनीता विलियम्स को घर वापस लाने के लिए तेजी क्यों नहीं दिखा रही NASA?

  सुनीता विलियम्स को घर वापस लाने के लिए तेजी क्यों नहीं दिखा रही NASA? नई दिल्ली – भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स और बुच विलमोर को स्पेस में लेकर गया बोइंग का स्टारलाइनर 7 सितंबर 2024 को धरती पर वापस आ गया था। लेकिन, सुनीता और विलमोर अभी भी अंतरिक्ष में फंसे […]

2028 Ujjain Simhastha – सिंहस्थ के कार्यों की निरंतर होगी समीक्षा : CM डॉ. मोहन यादव

  2028 Ujjain Simhastha – सिंहस्थ के कार्यों की निरंतर होगी समीक्षा : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उज्जैन के साथ ही पूरे प्रदेश और राष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण आयोजन है सिंहस्थ सड़क और रेल सुविधाएं बढ़ाने के साथ हवाई यातायात भी होगी प्राथमिकता श्रद्धालुओं और पर्यटकों के लिए जुटाएंगे अधिकाधिक सुविधाएं बुजुर्ग नागरिकों को मेला स्थल […]