क्राइम व बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे : बजरंग पुनिया

 

सोनीपत। हरियाणा विधानसभा चुनाव में देश के स्टार पहलवान व कांग्रेस नेता बजरंग पुनिया सोमवार को राई विधानसभा में थे। यहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पुनिया ने कहा कि यहां की सड़क, स्वास्थ्य और खेल की व्यवस्था बेहद खराब है। आज हरियाणा क्राइम व बेरोजगारी में नंबर-एक राज्‍य बन चुका है।
पुन‍िया ने कहा, तीसरी बार सरकार बनने के मकसद से भाजपा लोगों के बीच में जाकर वादे कर रही है कि युवाओं को दो लाख पक्की नौकरी दी जाएगी। भाजपा ने तो युवाओं को अग्निवीर बनाकर उनसे सरकारी नौकरी का सपना छीन लिया। मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि जब आपकी 10 साल सरकार रही, तो आपने काम नहीं किया। लेकिन,अब वादों का पिटारा लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।
मैं यहां की जनता से कहना चाहता हूं कि 10 साल बाद आप लोगों को मौका मिला है कि आप वोट की चोट से इन्हें सबक सिखाएं। बजरंग पुनिया ने कहा, मैंने लोगों से पूछा, क्या यहां पर खेल के लिए स्टेडियम है, जवाब आया, नहीं।
स्वास्थ्य के संबंध में मैंने पूछा तो जवाब आया कि यहां अस्पताल तो है, लेकिन डॉक्टर नहीं हैं। बजरंग ने कहा, भाजपा सिर्फ जाति की राजनीति करती है। एक दौर था, जब हम खिलाड़ी के तौर पर अन्य खिलाड़ियों के साथ एक थाली में खाना खाया करते थे। यह दौर साल 2014 से पहले था, एक दूसरे में भाईचारा था। लेकिन, अब एक दूसरे के साथ एक थाली में खाना खाने की बात ही छोड़ दीजिए।
इसलिए मैं जनता से मांग करता हूं कि कांग्रेस उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाएं। मुझे यहां के लोगों ने बताया है कि यहां पर कांग्रेस की सरकार बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

ग्लोबल कॉस्मेटिक ब्रैंड को भारत ला रही हैं मुकेश अंबानी की बेटी (Isha Ambani) ईशा अंबानी

  ग्लोबल कॉस्मेटिक ब्रैंड को भारत ला रही हैं मुकेश अंबानी की बेटी (Isha Ambani) ईशा अंबानी Isha Ambani Beauty Brand: Isha Ambani Brings Kiko Milano to India in 100 Crore Deal To transform India’s beauty industry, Isha Ambani has successfully negotiated a deal worth approximately 100 crores, bringing the renowned Italian cosmetic brand Kiko […]

राजनाथ-योगी और आडवाणी समेत 9 नेताओं की सुरक्षा से हटेंगे एनएसजी कमांडो

  राजनाथ-योगी और आडवाणी समेत 9 नेताओं की सुरक्षा से हटेंगे एनएसजी कमांडो केंद्र सरकार का बड़ा फैसला एनएसजी की जगह लेंगे सीआरपीएफ जवान नई दिल्ली । केंद्र सरकार ने नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) को वीआईपी सिक्योरिटी से हटाने का अहम फैसला बुधवार को लिया है। इन कमांडोज की जगह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीअरपीएम) […]