नए प्रोमो में दिखा Salman Khan का अंदाज, इस बार घरवालों का फ्यूचर भी देखेंगे बिग बॉस

नए प्रोमो में दिखा Salman Khan का बेमिसाल अंदाज, इस बार घरवालों का फ्यूचर भी देखेंगे बिग बॉस

मुंबई: शो का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को होने वाला है, जिसमें सलमान खान एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज में होस्ट करेंगे। कलर्स चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शो का नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें सलमान का दमदार लुक देखने को मिला है। प्रोमो में लिखा गया है, “इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा।”
इस सीजन में कई नए ट्विस्ट्स और कंटेस्टेंट्स की एंट्री की संभावना है, जिससे दर्शकों में उत्साह बना हुआ है। सलमान का नया अंदाज और उनकी डायलॉग डिलीवरी दर्शकों को शो से जोड़े रखने में मदद करेगी।
प्रोमो में सलमान खान ने बताया कि इस बार कंटेस्टेंट्स का भविष्य भी देखा जा सकेगा, जिससे शो और भी रोमांचक बनेगा। कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है कि इस बार घर में भूचाल आएगा और टाइम का तांडव देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘बिग बॉस 18’ में तमिल एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन बतौर कंटेस्टेंट शामिल

  ‘बिग बॉस 18’ में तमिल एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन बतौर कंटेस्टेंट शामिल Mumbai: ‘बिग बॉस 18’ में तमिल एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। उन्होंने अपनी नई जर्नी को लेकर एक्साइटमेंट और थोड़ी नर्वसनेस भी शेयर की। श्रुतिका ने बातचीत में कहा कि घर के अंदर वे कितनी सहनशील होंगी, ये देखने वाली […]

वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार है नीलम

  वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार है नीलम Mumbai: मशहूर एक्ट्रेस एवं ज्वेलरी डिजाइनर नीलम कोठारी वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के आगामी सीजन में काम करने के लिए तैयार हैं। इस शो के बारे में एक्ट्रेस नीलम ने अपनी बात साझा करते हुए कहा कि इसने उनके बिजनेस में […]