बैंक ऑफ़ बड़ौदा EaseMyTrip कॉ-ब्रांडेड ट्रैवल डेबिट कार्ड की शुरुआत करने की घोषणा

 

बैंक ऑफ़ बड़ौदा EaseMyTrip कॉ-ब्रांडेड ट्रैवल डेबिट कार्ड की शुरुआत करने की घोषणा

#कॉ-ब्रांडेड ट्रैवल डेबिट कार्ड पेश करने वाला सार्वजनिक क्षेत्र का पहला बैंक
#कार्डधारक यात्रा और होटल, मनोरंजन और खरीदारी पर छूट और पेशकशों का लाभ उठा सकेंगे
#अधिक यात्रा करने वालों और मनोरंजन के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प, वर्ष भर के लाभ के साथ न्यूनतम ऑर्डर मूल्य की कोई बाध्यता नहीं।

नई दिल्ली – भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में शामिल बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म में से एक, EaseMyTrip.com के साथ मिलकर आज बैंक ऑफ़ बड़ौदा EaseMyTrip कॉ-ब्रांडेड ट्रैवल डेबिट कार्ड की शुरुआत करने की घोषणा की। इसे अक्सर यात्रा करने वाले तथा मनोरंजन और जीवनशैली के शौकीनों की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। यह किसी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक द्वारा पेश किया गया पहला कॉ-ब्रांडेड ट्रैवल डेबिट कार्ड है।
यह कार्ड यात्रा और होटल में ठहरने पर आकर्षक छूट और ऑफ़र, ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म की मुफ्त वार्षिक सदस्यता तथा लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर वाउचर और छूट भी प्रदान करते हुए ग्राहकों को पर्याप्त बचत के साथ-साथ ग्राहक संतुष्टि भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यात्रा बुकिंग पर वर्ष पर्यंत उपलब्ध लाभों के साथ-साथ, न्यूनतम ऑर्डर मूल्य की कोई बाध्यता नहीं है जिससे कार्डधारकों को इन सुविधाओं और लाभों का लाभ उठाने के लिए छूट के लिए खास दिनों की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं होगी। बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कार्यपालक निदेशक श्री संजय मुदालियर ने कहा, “अपने ग्राहक-केंद्रित ध्येय के अनुरूप हमारे ग्राहकों के लिए कॉ-ब्रांडेड बैंक ऑफ बड़ौदा ईज़माईट्रिप डेबिट कार्ड पेश करते हुए हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है। यह एक ऐसा कॉ-ब्रांडेड कार्ड है जो सही मायनों में हमारे ग्राहकों के लिए यात्रा और जीवनशैली के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करता है और उन्हें महत्वपूर्ण फायदे उपलब्ध करवाता है। यह कार्ड हमारे उन ग्राहकों की बढ़ती आकांक्षाओं को पूरा करता है जो यात्रा करना पसंद करते हैं और जो सुख-सुविधाओं से जुड़ी सेवाओं के नियमित उपभोक्ता हैं। बैंक ऑफ़ बड़ौदा ईज़माईट्रिप डेबिट कार्ड मौजूदा दौर के ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए विशिष्ट और क्यूरेटेड लाभ प्रदान करने के हमारे प्रयासों का प्रतीक है।”इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, EaseMyTrip के कॉ-फाउंडर श्री रिकांत पिट्टी ने कहा, “हम बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ मिलकर इस तरह के पहले कॉ-ब्रांडेड ट्रैवल डेबिट कार्ड की शुरुआत किए जाने को लेकर उत्साहित हैं। यह पहली बार है जब हमने डेबिट कार्ड के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक के साथ साझेदारी की है और हमें इस उपलब्धि को हासिल करने वाले भारत के पहले ओटीए होने पर गर्व है। हमारा उद्देश्य हमेशा अपने ग्राहकों के लिए यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाना रहा है और इस साझेदारी के जरिये हम अपनी इसी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। विशिष्ट लाभों, यात्रा किराया में छूट और जीवनशैली से जुड़े उत्पादों की खरीद पर रिवार्ड्स के साथ, हमारा लक्ष्य वर्षपर्यंत कार्डधारकों को अधिक सुविधाएं और बेहतर वैल्यू प्रदान करना है। यह कार्ड यात्रा और जीवनशैली के क्षेत्र में ग्राहक-केंद्रित नवाचारों की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता दर्शाता है।”

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ईज माई ट्रिप डेबिट कार्ड की मुख्य विशेषताएं और लाभ:

  • यात्रा पर छूट*:
  • घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान बुकिंग पर 10% की तत्काल छूट
  • घरेलू और अंतरराष्ट्रीय होटल बुकिंग पर 15% की तत्काल छूट
  • बस बुकिंग पर 10% की तत्काल छूट
  • एयरपोर्ट ट्रांसफर/आउटस्टेशन कैब बुकिंग पर 10% की तत्काल छूट

 

  • एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस:
  • निःशुल्क घरेलू एयरपोर्ट लाउंज सुविधा (2 प्रति तिमाही) और अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट लाउंज सुविधा (2 प्रति वर्ष)
  • ओटीटी स्ट्रीमिंग सेवाएं:
  • अमेज़न प्राइम, Zee5 और सोनी लिव की निःशुल्क प्रीमियम वार्षिक सदस्यताएं
  • निःशुल्क 12 महीने का गाना प्लस सब्सक्रिप्शन

 

  • ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म:
  • बिग बास्केटब्लिंकिट और फ्लिपकार्ट जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के लिए वाउचर
  • हर तिमाही में बुक माई शो पर मूवी या नॉन-मूवी टिकट पर 250 की सीधी छूट
  • हर महीने ज़ोमैटो और अमेज़न पर तत्काल छूट

 

  • अतिरिक्त लाभ:
  • 50 लाख तक का व्यापक हवाई बीमा कवरेज
  • 24x7 सेवाएं

 कोई न्यूनतम ऑर्डर मूल्य की बाध्यता नहीं; प्रत्येक कार्डधारक यात्रा सेगमेंट में प्रति उत्पाद श्रेणी में अधिकतम 2 लेनदेन/तिमाही कर सकता है। ग्राहक बैंक ऑफ़ बड़ौदा की शाखाओं, मोबाइल बैंकिंग और इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से बैंक ऑफ़ बड़ौदा ईज़ माईट्रिप डेबिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Upcoming IPO: इस शेयर की हुई बाजार में शानदार एंट्री, निवेशकों को मिला 10% का लिस्टिंग गेन

  Upcoming IPO : इस शेयर की हुई बाजार में शानदार एंट्री, निवेशकों को मिला 10% का लिस्टिंग गेन Mumbai: गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड का शेयर अपने निर्गम मूल्य 95 रुपए से 10 प्रतिशत से अधिक उछाल के साथ मंगलवार को बाजार में सूचीबद्ध हुआ। बीएसई पर शेयर निर्गम मूल्य से 8.63 प्रतिशत उछाल […]

17,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकालेगी ये दिग्गज कंपनी

  17,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकालेगी ये दिग्गज कंपनी Mumbai: बोइंग 17,000 नौकरियों में कटौती करेगी। अपने 777X जेट की पहली डिलीवरी में एक साल की देरी करेगी और तीसरी तिमाही में 5 बिलियन डॉलर का रिकॉर्ड घाटा दर्ज करेगी, क्योंकि अमेरिकी विमान निर्माता एक महीने से चल रही हड़ताल के दौरान लगातार घाटे […]