ऑस्ट्रेलिया और भारत टेस्ट सीरीज 22 नवंबर से

ऑस्ट्रेलिया और भारत टेस्ट सीरीज 22 नवंबर से

UNN: भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में 1 टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। उन्होंने BCCI को इन्फॉर्म किया है कि निजी कारणों के चलते उनका शुरुआती 2 में से किसी एक टेस्ट में खेलना मुश्किल है। अगर सीरीज शुरू होने से पहले निजी मामला सुलझ गया तो वह सभी मुकाबले खेलेंगे।
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 5 टेस्ट की बॉर्डर गावस्कर सीरीज 22 नवंबर से शुरू होनी है। पहला मुकाबला पर्थ में खेला जाना है। भारत ने विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में पिछली 2 टेस्ट सीरीज जीती थीं।
BCCI को पहले ही इन्फॉर्म कर दिया न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, BCCI सूत्रों ने बताया कि रोहित ने निजी समस्या के बारे में पहले ही बोर्ड को इन्फॉर्म कर दिया है। रोहित ने कहा है कि वह शुरुआती 2 में से एक टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। अगर समस्या का समाधान हो गया तो वह पूरी सीरीज खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

पाक टीम से अब कोई उम्मीदें नहीं बचीं : शोएब अख्तर

पाक टीम से अब कोई उम्मीदें नहीं बचीं : शोएब अख्तर लाहौर । पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम के प्रदर्शन की कड़ी आलोचना की है। पाक टीम को बांग्लादेश के बाद इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी है। इसके बाद से ही टीम सबके पूर्व दिग्गजों के निशाने पर है। तेज […]

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 9000 रन पूरे कर सकते हैं विराट

  न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 9000 रन पूरे कर सकते हैं विराट बेंगलुरु । भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली बुधवार से यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरु हो रहे पहले ही क्रिकेट टेस्ट मैच में एक अहम उपलब्धि अपने नाम कर सकते हैं। विराट के पास इस मैच में अपने 9000 […]