Dangal TV : अगर यह नकारात्मक भूमिकाएं नहीं होती, तो मैं इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में नहीं टिकती – सुधा चंद्रन

मुंबई : सुधा चंद्रन, उद्योग में 25 वर्षों से अधिक समय से हैं और अब वह दंगल टीवी के क्राइम अलर्ट के साथ एंकरिंग में अपना हाथ आजमा रही हैं। वह यह मानती है कि – हमे हमेशा नय चीज़े ट्राई करनी चाहिए। उन्होंने एक साकारात्मक किरदार के रूप में कई यादगार प्रोजेक्ट किये जब वह पहली बार इंडस्ट्री में आई थी लेकिन उन्होंने एक चुनौती ली और नकारात्मक चरित्रों की दुनिया में कदम रखा और दर्शक उन्हे वहा बहुत पसंद करने लगे। वह खुद को इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए इसे एक प्रमुख कारणों में से एक मानती है।
जब उनसे पूछा गया कि वह किस तरह के किरदार से आकर्षित होती हैं, तो उन्होंने कहा, “अभिनेता यह अनुमान नहीं लगा सकते हैं कि एक चरित्र कितना अच्छा होगा। और मैं यह भी मानती हूं कि कोई भी यह नहीं बता सकता है कि कौन सी भूमिका किसी के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन जाएगी। जब मैंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया, तो मैंने केवल अच्छी और सकारात्मक भूमिकाएँ कीं। और एक बार जब मैंने नेगेटिव किरदार निभाने में हाथ आजमाया, तो दर्शकों ने मुझे एक वैंप के रूप में प्यार किया और मुझे और अधिक ग्रे – शेड वाले किरदार निभाने के लिए प्रोत्साहित किया। मुझे अभी भी लगता है कि अगर मैं अपने रास्ते में आने वाले अद्भुत नकारात्मक चरित्रों को नहीं अपनाती, तो मैं इंडस्ट्री में 25 साल तक नहीं रह पाती। मेरा मानना ​​है कि हमे हमेशा नए चीजें कोशिश करनी चाहिए और दर्शकों को एक नए दृष्टिकोण से मनोरंजन करना चाहिए।
यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो सुधा ने वर्षों के अनुभव से सीखा है। उन्होंने क्राइम अलर्ट के पहले सीज़न के साथ प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया। वह केवल कहती नहीं है कि वह विभिन्न चीजों की कोशिश करना पसंद करती है।
क्राइम अलर्ट का उद्देश्य दर्शकों के बीच जागरूकता लाना, खुद को बचाने के माध्यम से अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है। यह एक नाटकीय तरीके से सच्ची घटनाओं को प्रदर्शित करता है और नागरिकों को आपराधिक गतिविधियों के प्रति सचेत करता है। “क्राइम अलर्ट” केवल दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार दोपहर 12.30 बजे प्रसारित होता है।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

नेपोटिज्म कभी ना खत्म होने वाली बहस है: कृतिका कामरा

  Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री कृतिका कामरा ने नेपोटिज्म को लेकर हा कि यह कभी न खत्म होने वाली बहस है। अभिनेत्री कृतिका कामरा ने कहा, मैंने हमेशा अपने काम पर विश्वास किया है। मैं किसी कनेक्शन या पारिवारिक संबंधों के कारण यहां नहीं पहुंची। मुझे जो भी अवसर मिले हैं, वे वर्षों की कड़ी मेहनत […]