एबीडी ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान में जॉली रोजर रम (Jolly Roger Rum) लॉन्च किया

 

एबीडी ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान में जॉली रोजर रम लॉन्च किया

उत्तर प्रदेश / राजस्थान : एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स लिमिटेड, सबसे बड़ी भारतीय स्पिरिट्स कंपनी, ने अपनी डीलक्स रम जॉली रोजर को उत्तर प्रदेश और राजस्थान में लॉन्च किया है। जॉली रोजर विशेष परिपक्व स्पिरिट्स के साथ एक अद्वितीय रम प्रस्तुत करता है। जॉली रोजर का सन्देश युवा ग्राहकों को प्रतिबिंबित करता है जो एक बेहतरीन रम के साथ अच्छे दोस्तों की संगत को महत्व देते हैं। जॉली रोजर रम ७५० मि.ली., ३७५ मि.ली. और १८० मि.ली. में उपलब्ध है।
. बिक्रम बासु, उपाध्यक्ष – रणनीति, विपणन और व्यवसाय विकास, एबीडी ने लॉन्च के मौके पर बात करते हुए कहा, “हम उत्तर प्रदेश और राजस्थान के बाजारों में जॉली रोजर की फ्रेंचाइजी का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। सर्दियों के मौसम में ऊनी कपडे निकलते हैं और जॉली रोजर के साथ दोस्तों की संगत में अलाव, बारबेक्यू और बहुत कुछ करने का आनंद मिलता है।
एबीडी के बारे में:
एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स (एबीडी) भारतीय स्वामित्व वाली सबसे बड़ी स्पिरिट कंपनी है और देश की तीसरी सबसे बड़ी आईएमएफएल कंपनी है। इसका प्रमुख ब्रांड, ऑफिसर्स चॉइस वॉल्यूम के मामले में दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली व्हिस्की में से एक है, जिसकी बाजार हिस्सेदारी ३७% है और यह भारत से बाहर निर्यात किए जाने वाले सबसे बड़े स्पिरिट ब्रांडों में से एक है। इसकी प्रीमियम पेशकश स्टर्लिंग रिजर्व व्हिस्की ने रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की है। एबीडी एक मल्टी-ब्रांड कंपनी है जो २२ से अधिक देशों में बेचे जाने वाले व्हिस्की, ब्रांडी, रम और वोदका श्रेणियों में उपस्थिति के साथ मादक पेय का उत्पादन और आपूर्ति करती है। आज, इसके नेटवर्क में ९ स्वामित्व वाली बॉटलिंग इकाइयां, १ डिस्टिलिंग इकाई और २० गैर-स्वामित्व वाली विनिर्माण इकाइयां शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

गौतम अडाणी को टारगेट कर सुनियोजित साजिश के तहत किया जा रहा है बदनाम-ऑर्गेनाइजर

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  नई दिल्ली।अडानी समूह को लेकर आई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट ने शेयर बाजार से लेकर पूरे देश की राजनीति में तहलका मचा रखा है। अडानी समूह के मसले ने संसद में विपक्षी दलों को भी एकजुट होने का मौका दे दिया है और तमाम विरोधी दल इस मसले पर जांच […]

#Budget 2023 : अच्छा बजट है और इससे टूरिज्म को फायदा होगा – GM The Park देबजीत बैनर्जी

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  The Park Indore : अच्छा बजट है और इससे टूरिज्म को फायदा होगा – देबजीत बैनर्जी (General Manager of The Park) Indore: बजट पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए इंदौर के अग्रणी होटल द पार्क के जनरल मैनेजर देबजीत बैनर्जी ने कहा – कुल मिलाकर यह एक अच्छा बजट है […]