Audi Q5 – ऑडी इंडिया ने एक आकर्षक नए अवतार में लॉन्च की ऑडी Q5

 

ऑडी Q5 हमेशा आकार, प्रदर्शन और उपकरणों के सही मिश्रण के लिए जानी जाती है

मुंबई : जर्मन लग्ज़्री कार निर्माता ऑडी ने भारत में ऑडी Q5 के लॉन्च की घोषणा की। ऑडी Q5 एक स्पोर्टी कैरेक्टर को रोजमर्रा की उत्कृष्ट उपयोगिता के साथ जोड़ती है, और इंफोटेनमेंट और सहायता विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला को पेश करती है। ऑडी Q5 हमेशा आकार, प्रदर्शन और उपकरणों के सही मिश्रण के लिए जानी जाती है। इस बेहद सफल मॉडल का शॉर्प बाहरी डिजाइन Q पहचान पर जोर देता है और क्वाट्रो डीएनए का प्रतीक है।

वैरिएंट एक्स-शोरूम कीमत
ऑडी Q5 प्रीमियम प्लस 58,93,000/- रूपये
ऑडी Q5 टेक्नोलॉजी 63,77,000/- रूपये

ऑडी Q5 में 2.0 लीटर की टीएफएसआइ इंजन लगा है जो 249 एचपी की पावर और 370 एनएम का टार्क पैदा करता है। औरंगाबाद में SAVWIPL प्लांट में निर्मित, ऑडी Q5 को दो वैरिएंट्स – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किया जा रहा है। इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “आज, हमने 2021 के लिए अपना 9वां उत्पाद लॉन्च किया है और इससे अधिक खुशी की बात नहीं हो सकती है। ऐतिहासिक रूप से, ऑडी Q5 हमारे बेस्टसेलर में रही है और हमें विश्वास है कि यह नया मॉडल अलग नहीं होगा।
और ज्यारदा एन्हैं समेंट के साथ, ऑडी Q5 लग्ज़ररी, स्पोर्टीनेस, आराम और रोजमर्रा के उपयोग का एक आदर्श संयाजन प्रदान करता है। श्री ढिल्लन ने आगे कहा, “ऑडी इंडिया के लिए 2021 एक शानदार साल रहा है। पहले दस महीनों में हमारी बिक्री में 100% से अधिक की वृद्धि हुई है और हमें विश्वास है कि ऑडी Q5 का लॉन्च इस वृद्धि को और आगे ले जाएगा। हम इस साल को जबर्दस्त ढंग से समाप्त करने के लिए कमर कस रहे हैं और 2022 में कई और प्रमुख मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

महंगा हो सकता है हवाई सफर , 31 अगस्त से सरकार हटा रही एयरफेयर कैप…अब कंपनियां तय करेंगी कीमत

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  नई दिल्लीः केंद्र सरकार ने हवाई किराए पर लागू ऊपरी सीमा हटाने का फैसला किया है। इससे विमानन सेवा कंपनियां घरेलू मार्गों पर किराया तय करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र होंगी। यह फैसला 31 अगस्त 2022 से प्रभावी होगा। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, […]