Blenders Pride : ब्लेंडर्स प्राइड ने नई आकर्षक कैंपेन फिल्म में पेश किया अपना नया ब्रांड एंबेसडर Alia Bhatt

 

आलिया भट्ट है ‘मेड ऑफ प्राइड’- Blenders Pride 

मुम्बई : ब्लेंडर्स प्राइड एक आकर्षक कैंपेन फिल्म ‘मेड ऑफ प्राइड’ के साथ आलिया भट्ट का नए ब्रांड फेस के रूप में स्वागत करता है। यह कैंपेन फिल्म आलिया के कभी न थकने और कभी हार न मानने वाले रवैये और खुद का एक अलग व्यक्तित्व बनाने के प्राइड को प्रदर्शित करती है। वह चकाचौंध करने वाली रोशनी की चुभन का मुकाबला करती हैं, वह चुनौतियों का प्रतीक हैं और सफलता की राह में लगातार आलोचना का सामना करते हुई आगे बढ़ती हैं और सफलता हासिल करती हैं। अपने मजबूत इरादे और लगातार कुछ नया करने की धुन वाली यह एक्टर वास्तव में ब्रांड की फिलॉसफी को पेश करती है, जो इस बोल्ड एवं सशक्त कैंपेन के साथ एक नया मोड़ ले रही है।
अपनी कैटेगरी में अग्रणी ब्लेंडर्स प्राइड, प्राइड को लेकर इस नए और दमदार के साथ एक बार फिर एक बेंचमार्क स्थापित कर रहा है। ब्रांड एक ऐसी नई आवाज के साथ एक नए सफर की शुरुआत कर रहा है, जो वायब्रेंट, एस्परेशनल और आधुनिक है। ब्लैक एंड व्हाइट इमेजरी से आकर्षक रंग में बदलाव ब्रांड के लिए एक नया कदम है, लेकिन इसके बाद भी यह अपनी प्रीमियम छवि को बरकरार रखता है। फिल्म की कहानी के जरिये, आलिया दर्शकों से कहती हैं कि, “वाच आउट! आई एम हेयर तो स्ले, हिट मी विथ योर ब्राइटेस्ट लाइट। आई विल स्टेयर बैक। आई एम मेड ऑफ प्राइड।” यह 360-डिग्री इंटीग्रेटेड कैंपेन टीवी, डिजिटल, प्रिंट और ओओएच में दिखाई देगा।
इस घोषणा के बारे में बताते हुए, पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, “आलिया भट्ट की आज की युवा आइकन और हमारे फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली सितारों में से एक बनने की कहानी उन्हें ब्लेंडर्स प्राइड के हमारे नए ब्रांड एंबेसडर के लिए निस्संदेह सबसे अच्छा विकल्प बनाती है। हमारा नया कैंपेन आलिया के दमदार और मजबूत व्यक्तित्व को पेश करते हुए अपना एक खास मुकाम बनाने के गौरव का जश्न मनाता है। ऐसी दुनिया में जहां सेफ चॉइस बनाना आसान होता है, वहीं हमारे नए कैंपेन का उद्देश्य आज के आत्मविश्वास से भरे उपभोक्ताओं को प्रेरित और प्रोत्साहित करना है, जिससे उन्हें अपनी अलग पहचाने बनाने की प्रेरणा मिले और वे अपने जीवन में और आगे बढ़ें।“
लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा, “मैं ब्लेंडर्स प्राइड का फेस बनकर रोमांचित हूं और इस प्रभावशाली फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं जो ‘मेड ऑफ प्राइड ‘ की कहानी को खूबसूरती से पेश करती है। मुझे सच में विश्वास है कि प्राइड हमें चुनौतियों का सामना करने और सफलता के सफर में सिर उठाकर आगे बढ़ते रहने की ताकत देता है। मैं बेहद खुश हूं कि यह कैंपेन न केवल लोगों को, जो कि वे हैं उस पर गर्व करने के लिए प्रोत्साहित करता है, बल्कि मेरे जीवन के कई अलग-अलग पहलुओं को भी पेश करता है।”
क्रिएटिव एजेंसी लोव लिंटास द्वारा तैयार किए गए, इस टीवी कॉमर्शियल को प्रसिद्ध फ्रांसीसी फिल्म निर्माता और विजुअल आर्टिस्ट जीन क्लाउड थिबॉट द्वारा शूट किया गया है, जो लक्ज़री लाइफस्टाइल में अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं।
अभियान पर अपनी बात रखते हुए, लोव लिंटास के चीफ क्रिएटिव आफिसर प्रतीक भारद्वाज कहते हैं, कि “कैंपेन प्राइड और सक्सेस के बीच संबंधों को फिर से परिभाषित करता है। ब्लेंडर्स प्राइड के लिए, ट्रू प्राइड सिर्फ सफलता का परिणाम नहीं है। इसके बजाय, सफलता को संभालने के लिए यह एक शर्त है। आलिया भट्ट के पहले कभी न देखे गए अवतार में सुर्खियों में आने के साथ, ब्रांड साहस की पुरानी धारणाओं को चुनौती देता है, और हमें अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Redwood Production’s film “Hai Tujhe Salaam India” Releasing on 26th January, 2022

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Produced by Arbaaz Bhatt and directed by Avanish Kumar Staring- Aarya Babbar, Ajaz Khan, Smita Gondkar and Kanwalpreet Singh introducing Salman Bhatt . Credits – Co-producer – Armaan Bhatt, Project Designer – Shadab Siddiqui, Music Director – Sagar Bhatia & Yug Bhusal, Editor – Santosh Mandal, Cinematographer – Harish […]

पीच साड़ी में अमिताभ की नातिन का खूबसूरत अंदाज

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Mumbai: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नव्या कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप क खबरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। भले ही श्वेता बच्चन की बेटी नव्या फिल्मों से कोसों दूर हैं, लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही […]