MP में कांग्रेस जीत सकती है 3-4 सीटें! सट्टा बाजार ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

 

भोपाल: लोकसभा नतीजों से पहले सट्टा बाजार में कांग्रेस-भाजपा की जीत हार पर लग रहे सट्टों ने दोनों ही पार्टियों की नींद उड़ा रखी है। प्रदेश की सबसे हॉट सीट इंदौर, छिंदवाड़ा समेत 29 सीटों पर फलौदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी बेहद हैरान कर देने वाली है। हालांकि सारी स्थिति 4 जून को आने वाले नतीजों से ही स्पष्ट होगी।
इंदौर सट्टा बाजार के मुताबिक, मध्य प्रदेश की 29 में से 26 सीटों पर भाजपा जीत रही है, वहीं कांग्रेस को महज 2-3 सीटें मिल रही है। सट्टा बाजार के सूत्रों की माने तो इंदौर लोकसभा चुनाव में भाजपा 10 से 11 लाख वोटों से जीत हासिल कर सकती है। इतना ही नहीं सट्टा बाजार ने छिंदवाड़ा से नकुलनाथ की जीत का दावा किया है। वहीं राजगढ़ लोकसभा सीट पर दिग्विजय सिंह और तीसरी सीट रतलाम-झाबुआ में कांतिलाल भूरिया की जीत का दावा किया है।
भाजपा की झोली में जा सकती है 26 सीटें
आपको बता दें कि सीएम मोहन समेत विजयवर्गीय, शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश की सभी 29 में से 29 सीटों पर भाजपा की जीत का दावा किया है। शिवराज सिंह ने कहा है कि मैंने देश और प्रदेश के कई दौरे किए हैं। जिसमें बीजेपी अबकी बार 400 पार करती नजर आ रही है। वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने 29 में से कम से कम 6-7 सीटें जीतने की उम्मीद जताई है। बात करें छिंदवाड़ा की तो दलबदल के कारण कांग्रेस काफी कमजोर पड़ी है। हालांकि इंदौर सट्टा बाजार में यहां कांग्रेस की जीत होने की बात कही है। वहीं इंदौर में पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के भाजपा में जाने से कांग्रेस ने नोटा को प्रमोट किया था। हालांकि यहां भाजपा की जीत होने की बात कही है। वहीं राजगढ़ से दिग्विजय सिंह की स्थिति को मजबूत माना जा रहा है। इससे पहले भी फलौदी सट्टा बाजार कांग्रेस ने प्रदेश में 6-7 सीटें मिलने का दावा किया है। इन सीटों में छिंदवाड़ा, राजगढ़, झाबुआ, मंडला, सतना, ग्वालियर और मुरैना शामिल हैं। हालांकि 4 जून से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

दिल्ली शराब नीति केस में केजरीवाल को मिली नियमित जमानत

  नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नियमित जमानत मिल गयी है। शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया था। केजरीवाल को एक लाख रुपये के मुचलके पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दी है। अरविंद केजरीवाल जमानत की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शुक्रवार को जेल से […]

PM नरेंद्र मोदी से CM डॉ. यादव ने केन-बेतवा परियोजना के भूमिपूजन के लिए किया अनुरोध

  PM नरेंद्र मोदी से CM डॉ. यादव ने केन-बेतवा परियोजना के भूमिपूजन के लिए किया अनुरोध जल-गंगा अभियान और सिकल सेल उन्मूलन कार्यक्रम सहित प्रदेश में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी भोपाल : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज उनके निवास 7, लोक कल्याण मार्ग में सौजन्य भेंट […]