INIFD INDORE – फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर स्टूडेंट्स का फैशन वॉक

 

– इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ट्रेडिशनल भी छाया रैम्प पर

इंदौर – आईएनआईएफडी इंदौर के फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने बनाए डिजाइनर आउटफिट्स के साथ फैशन वॉक किया। रैम्प पर स्टूडेंट इंडियन ट्रेडिशनल के साथ इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स लेकर उतरे।
आईएनआईएफडी फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट के साथ हर साल एक फैशन वॉक करता है, जिसमें स्टूडेंट्स अपने तैयार किए आउटफिट पहनकर रैम्प पर उतरते हैं। आज आईएनआईएफडी इंदौर में हुए इस फैशन वॉक में स्टूडेंट्स ने अपने कलेक्शन में से लहंगा, चोली और क्रॉप टॉप पहनकर रैंप वॉक किया। फैशन वॉक को देखने के लिए आईएनआईएफडी के फैशन डिजाइनिंग के फर्स्ट और सेकंड ईयर के स्टूडेंट्स भी शामिल रहे।
ट्रेडिशनल के साथ इंडो-वेस्टर्न लुक देते लहंगे को स्टूडेंट ने कली, सर्कुलर स्कर्ट और गोडेट स्कर्ट के रूप में डिज़ाइन किया। रैंप पर उतरा कलेक्शन फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने ही डिजाइन किया और अपने हाथों से ही तैयार किया। आईएनआईएफडी के पुनीत सुरेका ने बताया कि फाइनल ईयर के स्टूडेंट के साथ यह फैशन वॉक उन्हें हौसला देने के साथ ही उनमें कौशल का विकास करती है। साथ ही खुद के बनाए आउटफिट्स को पहनकर रैंप पर चलना उनका आत्मविश्वास भी बढ़ाता है। स्टूडेंट्स ने डार्ट मैनिपुलेशन और विभिन्न प्रकार की गारमेंट कंस्ट्रक्शन तकनीक का इस्तेमाल करके बढ़िया डिजाइन तैयार किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Madhya Pradesh -Indore : अता-ए-ख्वाजा साहब के 56वाँ उर्स हिन्दू मुस्लिम एकता के साथ मनाया गया

  अता-ए-ख्वाजा साहब के 56वाँ उर्स हिन्दू मुस्लिम एकता के साथ मनाया गया इस कार्यक्रम में सभी धर्म के लोग शामिल हुए और दरगाह शरीफ अता-ए-ख्वाजा मै फूल और चादर पेश की। उर्स के खास मौके पर सज्जादानशीन वासिफ करीम चिश्ती साहब ने देश और दुनिया मे अमनो अमान खुशहाली और भारत देश की तरक्की […]

Lok Sabha Elections 2024 : इंदौर जिले के 127 महाविद्यालयों में मतदाता साक्षरता क्लबों का हुआ गठन

  इंदौर जिले के 127 महाविद्यालयों में मतदाता साक्षरता क्लबों का हुआ गठन मतदाता जागरूकता गतिविधियों के लिए 127 कैंपस एंबेसडर भी बनाए गए केंपस एम्बेसडरों का एक दिनी प्रशिक्षण/कार्यशाला सम्पन्न इंदौर :  इंदौर जिले में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आशीष सिंह […]