INIFD INDORE – फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर स्टूडेंट्स का फैशन वॉक

 

– इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ट्रेडिशनल भी छाया रैम्प पर

इंदौर – आईएनआईएफडी इंदौर के फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने बनाए डिजाइनर आउटफिट्स के साथ फैशन वॉक किया। रैम्प पर स्टूडेंट इंडियन ट्रेडिशनल के साथ इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स लेकर उतरे।
आईएनआईएफडी फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट के साथ हर साल एक फैशन वॉक करता है, जिसमें स्टूडेंट्स अपने तैयार किए आउटफिट पहनकर रैम्प पर उतरते हैं। आज आईएनआईएफडी इंदौर में हुए इस फैशन वॉक में स्टूडेंट्स ने अपने कलेक्शन में से लहंगा, चोली और क्रॉप टॉप पहनकर रैंप वॉक किया। फैशन वॉक को देखने के लिए आईएनआईएफडी के फैशन डिजाइनिंग के फर्स्ट और सेकंड ईयर के स्टूडेंट्स भी शामिल रहे।
ट्रेडिशनल के साथ इंडो-वेस्टर्न लुक देते लहंगे को स्टूडेंट ने कली, सर्कुलर स्कर्ट और गोडेट स्कर्ट के रूप में डिज़ाइन किया। रैंप पर उतरा कलेक्शन फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने ही डिजाइन किया और अपने हाथों से ही तैयार किया। आईएनआईएफडी के पुनीत सुरेका ने बताया कि फाइनल ईयर के स्टूडेंट के साथ यह फैशन वॉक उन्हें हौसला देने के साथ ही उनमें कौशल का विकास करती है। साथ ही खुद के बनाए आउटफिट्स को पहनकर रैंप पर चलना उनका आत्मविश्वास भी बढ़ाता है। स्टूडेंट्स ने डार्ट मैनिपुलेशन और विभिन्न प्रकार की गारमेंट कंस्ट्रक्शन तकनीक का इस्तेमाल करके बढ़िया डिजाइन तैयार किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

इंदौर की महिलाएं स्वच्छ पेय जल सुनिश्चित करते हुए जल जीवन मिशन को बढ़ावा दे रही हैं

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  इंदौर की महिलाएं स्वच्छ पेय जल सुनिश्चित करते हुए जल जीवन मिशन को बढ़ावा दे रही हैं Indore: चूंकि मध्य प्रदेश सुरक्षित पेय जल प्राप्त करने के लिए संघर्षरत है, यहां की महिलाएं जल जीवन मिशन के तहत प्रभावी जल प्रबंधन और वॉश (WASH) प्रेक्टिस के लिए परिवर्तनकारी एजेंट […]

Madhya Pradesh : collector Dhar Dr. Pankaj Jain – कलेक्टर ने लगाई नयापुरा में चौपाल, पेयजल समस्या का निकला समाधान

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Dhar : कलेक्टर Dr. Pankaj Jain ने लगाई नयापुरा में चौपाल, पेयजल समस्या का निकला समाधान धार : कलेक्टर डॉ पंकज जैन  सरदारपुर के ग्राम नयापुरा पहुँचे यहां उन्होंने अंजनमाल, ताराघाटी , नयापुरा और पोशीया के ग्रामीणों से वहां पेयजल की उपलब्धता, समस्या और समाधान को लेकर विस्तार से […]