INIFD INDORE – फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर स्टूडेंट्स का फैशन वॉक

 

– इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ट्रेडिशनल भी छाया रैम्प पर

इंदौर – आईएनआईएफडी इंदौर के फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने बनाए डिजाइनर आउटफिट्स के साथ फैशन वॉक किया। रैम्प पर स्टूडेंट इंडियन ट्रेडिशनल के साथ इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स लेकर उतरे।
आईएनआईएफडी फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट के साथ हर साल एक फैशन वॉक करता है, जिसमें स्टूडेंट्स अपने तैयार किए आउटफिट पहनकर रैम्प पर उतरते हैं। आज आईएनआईएफडी इंदौर में हुए इस फैशन वॉक में स्टूडेंट्स ने अपने कलेक्शन में से लहंगा, चोली और क्रॉप टॉप पहनकर रैंप वॉक किया। फैशन वॉक को देखने के लिए आईएनआईएफडी के फैशन डिजाइनिंग के फर्स्ट और सेकंड ईयर के स्टूडेंट्स भी शामिल रहे।
ट्रेडिशनल के साथ इंडो-वेस्टर्न लुक देते लहंगे को स्टूडेंट ने कली, सर्कुलर स्कर्ट और गोडेट स्कर्ट के रूप में डिज़ाइन किया। रैंप पर उतरा कलेक्शन फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने ही डिजाइन किया और अपने हाथों से ही तैयार किया। आईएनआईएफडी के पुनीत सुरेका ने बताया कि फाइनल ईयर के स्टूडेंट के साथ यह फैशन वॉक उन्हें हौसला देने के साथ ही उनमें कौशल का विकास करती है। साथ ही खुद के बनाए आउटफिट्स को पहनकर रैंप पर चलना उनका आत्मविश्वास भी बढ़ाता है। स्टूडेंट्स ने डार्ट मैनिपुलेशन और विभिन्न प्रकार की गारमेंट कंस्ट्रक्शन तकनीक का इस्तेमाल करके बढ़िया डिजाइन तैयार किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

Madhya Pradesh : द पार्क ( The Park Indore ) में दिल्ली 6 फ़ूड फेस्टिवल , फेस्टिवल में एक्सक्लूसिव मेन्यू व्यंजन

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱   द पार्क ( The Park Indore ) में दिल्ली 6 फ़ूड फेस्टिवल , फेस्टिवल में एक्सक्लूसिव मेन्यू व्यंजन • “दिल्ली 6” फ़ूड फेस्टिवल जिसका आयोजन 12 अगस्त से 21 अगस्त 2022 तक किया जाएगा l • दिल्ली के असली ज़ायको का मज़ा शेफ गौरव मल्होत्रा के साथ l इंदौर […]

MP: ड्रोन तकनीक से खेती की पैदावार बढ़ेगी – कृषि मंत्री कमल पटेल

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  ड्रोन तकनीक से खेती की पैदावार बढ़ेगी – कृषि मंत्री कमल पटेल • ड्रोन तकनीक से खेती के बारे में सिंजेंटा इंडिया 13 राज्यों के 10 हजार किसानों को प्रशिक्षित करेगी • मध्य प्रदेश पहुंची सिंजेंटा इंडिया की ड्रोन यात्रा हरदा | मध्य प्रदेश कृषि और किसान कल्याण मंत्री […]