MP- इंदौर में आईएनआईएफडी का तीन दिनी “आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक” 27 अक्टूबर से

 

INIFD INDORE TIMES FASHION WEEK

– देश के मशहूर डिजायनर के कलेक्शन पहनकर रैम्प पर उतरेंगे मॉडल

– इंदौर की डिजाइन, खूबियां और टेक्सटाइल नजर आएगा रैम्प पर

इंदौर । इंदौर का मशहूर फैशन डिजाइन इंस्टिट्यूट आईएनआईएफडी तीन दिवसीय एक अनूठा और बड़ा फैशन वीक आयोजित करने जा रहा है, जिसमें इंदौर के कपड़ों, यहां की डिजाइन, खूबियां और टेक्सटाइल की खासियत नजर आएगी। ये फैशन वीक होटल ग्रेंड शेरेटन में 27, 28 और 29 अक्टूबर को आयोजित होगा। इंदौर में पहली बार आयोजित हो रहे इस विशाल फैशन वीक को देश की मशहूर फैशन कोरियोग्राफर वाहबिज मेहता डायरेक्ट करेंगी और उनके साथ होंगे प्रणव हमल। तीन दिन रैम्प पर मुम्बई का मॉडल ग्रुप इन डिजायनर के कलेक्शन को लेकर उतरेगा। ग्रुप में मुम्बई के 30 से ज्यादा मॉडल्स शामिल हैं। मोयरा सरिया प्रेजेंट ‘आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक’ में रैम्प पर इंदौर और आसपास के टेक्सटाइल की खासियत के साथ ही यहां के डिजाइन और खूबियों को लोग देख सकेंगे। आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक के रैम्प पर मॉडल्स मशहूर डिजाइनर्स के डिजाइन कलेक्शंस पहनकर रैम्प पर उतरेंगे। ये आईएनआईएफडी के फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स के लिए भी एक बेहतरीन मौका होगा, जब उन्हें देश के मशहूर डिजाइनर्स के अनुभवों को देखने और सुनने के साथ ही काम करने का मौका भी मिलेगा। पुनीत सुरेका, डायरेक्टर आईएनआईएफडी इंदौर ने बताया कि फैशन शो में 3 दिन अलग-अलग राउंड होंगे। फैशन वीक का उद्देश्य इंदौर के डिजायनर, डिजाइन और टेक्सटाइल खूबियों को मंच प्रदान करना है, ताकि यहां के लोगों को भी मौका मिल सके और फैशन डिजाइन के क्षेत्र में स्टूडेंट्स की रुचि बढ़े। फैशन वीक के पहले दिन आईएनआईएफडी के हाउस प्रोग्राम के साथ ही 3 दिन एक्जीबिशन भी लगाई जाएगी। फैशन वीक में पहले दिन मंच से कोरोना वॉरियर्स और स्वच्छता अभियान में सक्रिय भूमिका निभा रहे लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा। दूसरे दिन 28 अक्टूबर को आईएनआईएफडी, सांच, यामिनी वर्मा, फरहा सय्यद के साथ ही सेलेब्स शो में अर्चना कोचर के डिजाइन रैम्प पर होंगे। 29 अक्टूबर को एकल, जेड ब्लू के साथ ही सायशा शिंदे (पूर्व में स्वप्निल शिंदे) के डिजाइन रैम्प पर होंगे। ये मध्यभारत का पहला सबसे बड़ा फैशन वीक होगा, जो बड़े शहरों की तर्ज पर आयोजित होगा।
आईएनआईएफडी इंदौर पिछले 22 साल से फैशन के क्षेत्र में काम कर रहा है और बेहद कम समय में मध्यभारत का सबसे बड़ा फैशन इंस्टीट्यूट बनकर उभरा है। हर साल अपने स्टूडेंट्स को मंच देने के मकसद से फैशन शो आयोजित करता है, जो मेट्रो सिटीज की तर्ज पर होते हैं।
मोयरा सरिया प्रेजेंट ‘आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक’ पावर्ड बाय डार्विन प्लेटफार्म : ग्रुप ऑफ कंपनीज, को-प्रेजेंटेड बाय शेरेटन ग्रुप है। फैशन वीक में जूलरी पार्टनर के तौर पर डीपी ज्वैलर्स, मोबाइल पार्टनर ओप्पो, एचडीएफसी बैंक, काशी, अक्सा इंटरनेशनल, इन एड्ज डॉट कॉम, एकल फाउंडेशन, सिंगार एक्जीबिशन बाय कल्पा, गुलमोहर, लैंडमार्क, ऑयस्टर का साथ मिला है।
अर्चना कोचर के बारे में :
देश के पहले 5 नामी फैशन डिजाइनर में शुमार है। राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय पर अपने कलेक्शन पेश कर चुकी है। बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटी अर्चना के डिजाइन को लेकर रैम्प पर आ चुके हैं। इनमें प्रभु देवा, अमृता राव, बिपाशा बसु जैसे नाम शामिल है।
सायशा शिंदे के बारे में :
(पूर्व में स्वप्निल शिंदे) बॉलीवुड की सेलिब्रिटी करीना कपूर, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी आदि के लिए कपड़े डिजाइन कर चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

#Fairfield by Marriott Indore: फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर की चौथी ग्रैंड एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  होटल मनायेगा अनूठे अंदाज़ में चौथी वर्षगांठ फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर का सात दिवसीय फेस्टिवल मेहमानों, स्टाफ और समाज के वंचित बच्चों के लिए ख़ास कार्यक्रम इंदौर : अपने शानदार एम्बिएंस, ज़ायकेदार डिशेस और मेहमाननवाजी से लोगों के दिल जीतने वाले होटल फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर ने अपनी चौथी […]

Madhya Pradesh – Indore # बंगाली क्लब में हुई कुमारी पूजा

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  इंदौर। बंगाली क्लब नवलखा में चल रहे दुर्गा महोत्सव में नवमी के दिन सुबह कुमारी पूजा का आयोजन किया गया। बरसों पुरानी इस ऐतिहासिक कुमारी पूजा के लिए इस बार स्निग्धा मुस्ताफी चुनी गई। नवमी की पूजा के बाद कुमारी पूजा की गई। कुमारी पूजा के लिए स्निग्धा को […]