Maharagni: महारागिनी फिल्म में 27 साल बाद साथ नजर आएंगे काजोल और प्रभुदेवा

 

‘महारागिनी’: काजोल और प्रभुदेवा 27 साल बाद चरण तेज उप्पलपति के हिंदी निर्देशन डेब्यू में साथ काम करेंगे, जो बवेजा स्टूडियो और ई7 एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

Mumbai: प्रशंसित तेलुगु फिल्म निर्माता चरण तेज उप्पलपति, जो अपनी असाधारण सिनेमाई दृष्टि के लिए व्यापक रूप से जाने जाते हैं, हाई-बजट एक्शन थ्रिलर ‘महारागिनी – क्वीन ऑफ क्वींस’ के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित हिंदी शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें काजोल, प्रभुदेवा, नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जिशु सेनगुप्ता और आदित्य सील जैसे कलाकार शामिल होंगे। बहुप्रतीक्षित मास एंटरटेनर 27 साल बाद काजोल और प्रभुदेवा के पुनर्मिलन का प्रतीक है।
दिलचस्प बात यह है कि ‘महारागिनी – क्वीन ऑफ क्वींस’ का पहला शेड्यूल हाल ही में पूरा हुआ और अब निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक टीज़र जारी किया है। वीडियो प्रभुदेवा के चार्टर विमान से बाहर निकलने के साथ शुरू होता है, और तुरंत अपने महाकाव्य, बदमाश व्यक्तित्व के साथ माहौल तैयार करते हुए गुंडों के एक समूह को मार गिराता है। इसके बाद कार्रवाई संयुक्ता मेनन पर केंद्रित हो जाती है, जो भारी दांव-पेंच के बीच बदला लेने की अपनी इच्छा साझा करती है। कहानी में आगे मोड़ आता है जब नसीरुद्दीन शाह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी हार्दिक अंतिम इच्छा साझा करते हैं और काजोल अपने ‘महारागिनी’ अवतार में उभरती हैं, जो एक मुक्का मारते समय ताकत और शक्ति का संचार करती हैं। दिलचस्प पहली झलक गहन एक्शन और मनोरंजक ड्रामा के मिश्रण का वादा करती है। महत्वाकांक्षी एक्शन थ्रिलर में टॉप लेवल के तकनीशियन शामिल हैं, जिनमें फोटोग्राफी के निदेशक जीके विष्णु, संगीत निर्देशक हर्षवर्द्धन रामेश्वर और संपादक नवीन नूली शामिल हैं। पटकथा निरंजन अयंगर और जेसिका खुराना ने लिखी है, जबकि प्रोडक्शन डिजाइनर साही सुरेश दृश्य सौंदर्यशास्त्र तैयार करेंगे।
प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए, निर्देशक चरण तेज उप्पलापति ने कहा, “महारागिनी – क्वीन ऑफ क्वींस का निर्देशन करना प्रेम का परिश्रम रहा है। काजोल, प्रभुदेवा, नसीर सर, संयुक्ता मेनन और जिशुसेन गुप्ता जैसे अभिनेताओं के साथ सहयोग ने इस प्रोजेक्ट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। उनका बेजोड़ करिश्मा और अभिनय क्षमताएं किरदारों में जान फूंक देती हैं और मैं दर्शकों को स्क्रीन पर इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूँ।”
इसके अलावा, निर्माता हरमन बवेजा ने साझा किया, “महारागिनी बावेजा स्टूडियोज के लिए एक विशेष प्रोजेक्ट है, जो एक सम्मोहक कहानी से प्रेरित है। हम इटरनल 7 के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं और हमारे पास काजोल, प्रभुदेवा, नसीरुद्दीन शाह और संयुक्ता मेनन जैसी बेस्ट कलाकार हैं। काजोल की प्रतिभा और प्रामाणिकता उन्हें इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाती है। बवेजा स्टूडियोज़ में, हम शक्तिशाली कहानियाँ बताने में विश्वास करते हैं, और मैं इतनी शानदार टीम के साथ इस प्रोजेक्ट को जिंदादिली करने के लिए रोमांचित हूँ।
इसके अलावा, निर्माता वेंकट अनीश डोरिगिल्लू ने कहा, “जैसे ही मुझे यह कहानी मिली, मुझे पता था कि इसमें एक पावरफुल मैसेज है जिसे जनता तक पहुंचाने की जरूरत है। निर्देशन के प्रति चरण तेज उप्पलपति की गहरी नजर और हमारे तारकीय कलाकारों की उल्लेखनीय प्रतिभा के साथ, हमें विश्वास है कि हम एक अद्वितीय दृष्टिकोण प्रदान करेंगे जो इस कहानी को चमका देगी।
चरण तेज उप्पलपति द्वारा निर्देशित और लिखित और बवेजा स्टूडियोज और ई7 एंटरटेनमेंट्स के लेबल के तहत हरमन बवेजा और वेंकट अनीश डोरिगिल्लू द्वारा निर्मित, ‘महारागिनी – क्वीन ऑफ क्वींस’ एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, और मलयालम में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

  नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जाह्नवी कपूर की तबियत खराब हो गई है और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जाह्नवी को फूड प्वाइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। जाह्नवी को अभी एक या दो दिन अस्पताल में रहना पड़ सकता […]

मेरे महबूब मेरे सनम” में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री” – Watch Video

  मेरे महबूब मेरे सनम” में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री” – Watch Video   Mumbai: अभिनेत्री तृप्ति डिमरी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘एनिमल’ के बाद विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज़’ में उन्हें वापस स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित […]