Sun Sun Barsaat Ki Dhun : करिश्मा शर्मा और गुरमीत चौधरी का song “बरसात की धुन” Released – See video

 

Mumbai: रोमांस और जोश के इर्द-गिर्द घूमने वाले बारिश के अन्य गीतों में से यह एक ताजी हवा के झोंके के रूप में आता है। यह गीत की धुनों को गुनगुनाते हुए प्रिय के साथ हाथ में हाथ डाले चलने जैसा महसूस कराता है। जब आप अपने खास की संगति में हों तो गाना सुनने के लिए एक अच्छा विकल्प है। इस गाने की हर बात खूबसूरत है। संगीत, गीत, चित्रांकन और स्टार कास्ट।
करिश्मा ने गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया, “टी सीरीज और गुरमीत के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। मुझे याद है जब मैंने पहली बार गाना सुना था, यह मुझे बॉलीवुड के सुनहरे युग में वापस ले गया, जहां अभिनेत्रियां शिफॉन की साड़ी पहनकर बारिश में रोमांस करती थीं, यह सपना सच होने जैसा था। गाने को वास्तव में अच्छी तरह से शूट किया गया है, यह लगभग एक लघु फिल्म की शूटिंग जैसा महसूस हुआ, इसमें भावनाओं की परतें हैं। एक म्यूजिक वीडियो शूट करने में आमतौर पर दो दिन लगते हैं, इसमें हमें तीन से चार दिन लगते हैं। हम जल्दी में नहीं थे, हमने अपना समय लिया और वीडियो को सौंदर्य और खूबसूरती से शूट किया। मुझे जुबिन की आवाज बहुत पसंद है, यह मेरे दिल को छू जाती है” गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने गुरमीत चौधरी के साथ “बरसात की धुन” फीट प्रस्तुत की, जिसे जुबिन नौटियाल ने गाया, संगीत रोचक कोहली ने, गीत- रश्मि विराग, आशीष पांडा द्वारा निर्देशित।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

हिजाब विवाद के समर्थन में उतरी एक्ट्रेस मंदाना करीमी

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱नई दिल्ली।ईरान में इस वक्त हिजाब को लेकर महिलाओं द्वारा कड़ा विरोध किया जा रहा है। महिलाएं अपना विरोध दर्ज कराने के लिए सड़कों पर उतर आई हैं और अपने बालों को काटकर विरोध जता रही हैं। इस मुद्दे को लेकर एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी राय रखी है और […]