Monarch Group : मोनार्क ग्रुप ने पेश की फिल्म “मिस्ट्री ऑफ टैटू”

 

फिल्म प्रोडक्शन लिमिटेड (यूके) ने पहली बार अर्जुन रामपाल, डेजी शाह और अमीषा पटेल को एक साथ लेकर आया है, मुहूर्त की शूटिंग गेस्ट ऑफ ऑनर ऐस निर्देशक अनीस बज्मी ने की, एक सिनेमाई आनंद के तौर पर देखा जाए तो “मिस्ट्री ऑफ टैटू” एक थ्रिलर शैली है

Mumbai: वही अपफ्रंट महत्वाकांक्षी मॉडल और अभिनेत्री ने लाखों लोगों के दिलों पर जीत हासिल की है। इंस्टाग्राम पर 68.6K से अधिक फॉलोअर्स के साथ, खूबसूरत और चुलबुली मायरा सरीन अब मिस्ट्री ऑफ टैटू में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं। अभिनेता रोहित राज ने कहा कि प्रदर्शन कला की दुनिया में उनका प्रवेश अचानक से लिया गया निर्णय नहीं था, बल्कि अभिनय के शिल्प के लिए यह उनका जुनून और प्यार है जो उन्हें बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए आकर्षित करने वाला प्रमुख कारन है। निर्माता कशिश खान ने कहा, “हमारी फिल्म में इस तरह के एक अद्भुत कलाकार और इतनी अच्छी टीम है । मुझे खुशी है कि हम सामान्य स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं और जल्द ही हमारे उद्योग में पहले की तरह नाटकीय भीड़ देखी जाएगी। हम शूटिंग के दौरान सभी आवश्यक सावधानी बरतेंगे और सभी की सुरक्षा का ध्यान भी रखेंगे क्योंकि यह हमारी सबसे बड़ी चिंता है। मुझे यकीन है कि हमारी यह फिल्म आपका मनोरंजन करेगी।”
अर्जुन रामपाल ने बुडापेस्ट से अपनी फिल्म “मिस्ट्री ऑफ टैटू” के लॉन्च पर अपनी शुभकामनाएं और बधाई भेजी और कहा की मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं इसमें एक बहुत ही खास भूमिका निभा रहा हूं। मैं कुछ दिनों में लंदन में टीम के साथ शामिल हो जाऊंगा। मैं अभी बुडापेस्ट में हूं, मैं वहां नहीं हो सकता। मुझे वीडियो कॉल पर आना था , लेकिन जब तक कार्यक्रम शुरू हो, तब तक मैं सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच जाऊंगा। मैं कलाइराराय सथप्पा को शुभकामनाएं भेज रहा हूं, गणेश महादेवन, डेज़ी, अमीषा, मनोज, रोहित, मायरा, कशिश, अनुश्री, गजीनाथ। मुझे यकीन है कि यह एक विशेष फिल्म होगी और मैं आपसे लंदन में मिलने के लिए उत्सुक हूं, मुझे आशा है कि आप बिना किसी समस्या के वहां पहुंचेंगे । सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है इसलिए मैं इस दौड़ को जारी रखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और जल्द ही आपसे मिलूंगा।”
अमीषा पटेल कहती हैं, “एक ठोस क्रू और कलाकारों द्वारा समर्थित एक महान स्क्रिप्ट। मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूँ । थ्रिलर मेरी निजी पसंदीदा शैली है। यह दर्शकों को बांधे रखती है। शूटिंग के लिए उत्सुक हूँ। ”
डेज़ी शाह कहती हैं, “एक शैली के रूप में थ्रिलर को ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया जाता है। मिस्टरी ऑफ टैटू वास्तव में इसे एक नया मोड़ देगा। अंत में शूटिंग पर वापस आना अद्भुत लगता है। मुझे उम्मीद है कि स्थिति बेहतर हो जाएगी और हम बिना किसी तनाव के शूटिंग फिर से शुरू करेंगे”
मायरा सरीन कहती हैं, “मैं शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। हम सबसे लंबे ब्रेक पर हैं। प्रतिभाशाली अभिनेताओं और टीम के समूह के साथ काम करना एक सम्मान की बात है”
अभिनेता रोहित राज कहते हैं, “एक थ्रिलर के साथ अपने करियर की शुरुआत करते हुए, मैं इससे ज्यादा और क्या मांग सकता था। कलाइरारी सथप्पा द्वारा निर्देशित, गणेश महादेवन एक गुरुकुल जाने जैसा है”
बैनर- मोनार्क ग्रुप प्रेजेंट्स टैटू फिल्म प्रोडक्शन लिमिटेड (यूके), कलाइरारी सथप्पा- गणेश महादेवन द्वारा निर्देशित- , कास्ट- अर्जुन रामपाल, रोहित राज, डेज़ी शाह, अमीषा पटेल, मायरा सरीन, मनोज जोशी।,कशिश खान,अनुश्री शाह, गजीनाथ जय कुमार द्वारा निर्मित; सह निर्माता- ओली पिक्चर्स लिमिटेड यूके, वितरक- गोल्डन रेश्यो फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड (सिंगापुर) .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Shrikant Tuli, Founder/ CEO of SVMT Music announces his third song in association with Tushar Shah, Founder/ CEO of Creative Khayal “Ek Raah” releasing on the 9th of August, 2021

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Mumbai: Launched in December, 2020 with Madhurima Tuli and Vishal Aditya Singh’s song Khwabeeda, Shrikant Tuli’s production house, SVMT Music is home to many of the most loved and commercially successful songs and artists. After almost eight months and multi songs old, today the company comprises a variety of […]

Sonu sood का म्यूजिक वीडियो SATH KYA NIBHAOGE का फस्र्ट लुक रिलीज

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  90 के दशक के मशहूर सॉन्ग ‘साथ क्या निभाएंगे’ का रीक्रिएटेड वर्जन है और इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है Mumbai: फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बाद अभिनेता सोनू सूद और निर्देशक फराह खान एक बार फिर एक साथ आ रहे हैं और इस बार फराह […]