MP – Indore: नौकरी दिलाने के नाम पर महिला को झांसे में लिया, फिर कर दिया …

 

नौकरी दिलाने के नाम पर महिला को झांसे में लिया, फिर कर दिया …

लोहा व्यवसायी पर रेप का केस

इंदौर। एक लोहा व्यापारी ने शादीशुदा महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और फिर घर ले जाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी अस्मत लूट ली। मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पलासिया पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 23 साल की शादीशुदा महिला ने सेजल मितल निवासी गीतानगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। सेजल की पीथमपुर में लोहा फैक्ट्ररी है। युवती ने बताया कि सेजल से चार माह पहले पहचान हुई थी। इसके बाद नौकरी की बात को लेकर बुधवार को सेजल ने बुलाया ओर कोल्ड्रीक में नशा देकर रेप किया। युवती को वह बैठाकर अपनी कार में ले जा रहा था। यहां उसके पति ने सेजल की गाड़ी पहचान ली। इसके बाद पत्नी को बाहर निकाला। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।
कार फोड़ी,महिला के पति से मारपीट
मितल का मामला बुधवार रात तिलक नगर थाने पहुंचा था। बताया जाता है कि महिला के पति ने शेजल की कार फोड़ दी थी। इसके बाद सेजल ने बेसबाल के डंडे से महिला के पति की पिटाई कर दी। रात में मामला तिलक नगर थाने पहुंचा। लेकिन पीड़िता ने रेप होने की बात गीतानगर में बताई। इसके बाद उन्हें पलासिया थाने भेजा गया। रात में तिलक नगर में दोनो पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे। इस मामले में पुलिस ने गुरूवार सुबह आने की बात कही। बताया जाता है कि सैजल ओर महिला आपस के एक दूसरे को पहचानते है। दोनेा की वॉट्सएप पर चेंटिग भी होती थी। महिला के पति ने उक्त चेंटिग देख ली थी। इसके बाद रात में उनका विवाद हुआ। हालाकिं पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर ही केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

MP: इंदौर की शाही विरासत में एक और नाम, दुनिया की सबसे पुरानी बार्बर शॉप ट्रूफिट एंड हिल का हुआ शुभारंभ

  इंदौर की शाही विरासत में एक और नाम, दुनिया की सबसे पुरानी बार्बर शॉप ट्रूफिट एंड हिल का हुआ शुभारंभ लग्जरी मेन्स ग्रूमिंग के क्षेत्र में अग्रणी कंपनियां भारत में विस्तार की ओर अग्रसर इंदौर। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा मान्यता प्राप्त, दुनिया की सबसे पुरानी बार्बर शॉप ट्रूफिट एंड हिल अपनी लक्ज़री […]

Madhya Pradesh : डॉ. मोहन कैबिनेट ने 52 साल पुराना नियम बदला…

  डॉ. मोहन कैबिनेट ने 52 साल पुराना नियम बदला… -आयकर की दृष्टि से 1972 के नियम में किया जाएगा बदलाव -मप्र सरकार नहीं भरेगी मंत्रियों का इनकम टैक्स – मुख्यमंत्री और मंत्री उनके वेतन और भत्ते पर लगने वाले टैक्स को खुद ही भरेंगे भोपाल । मप्र में मंत्रियों का इनकम टैक्स अब प्रदेश […]