पैन-इंडिया स्टार पूजा हेगड़े ने सूर्या 44 का पहला शेड्यूल पूरा किया

 

पैन-इंडिया स्टार पूजा हेगड़े ने सूर्या 44 का पहला शेड्यूल पूरा किया

Mumbai: पैन-इंडिया स्टार पूजा हेगड़े कई बड़ी फिल्मों के साथ 2024 में रोमांचकारी फ़िल्मों की शूटिंग के लिए तैयार हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने हाल ही में प्रशंसित फ़िल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित, अस्थायी शीर्षक वाली सूर्या 44 का पहला शेड्यूल पूरा किया है। इस बहुप्रतीक्षित पीरियड रोमांटिक ड्रामा में सूर्या, पूजा हेगड़े, जयराम, जोजू जॉर्ज और करुणाकरण जैसे कलाकार हैं, जिसमें संतोष नारायणन द्वारा रचित एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला साउंडट्रैक है।
पूजा हेगड़े जून के पहले सप्ताह से ही सूर्या 44 की शूटिंग के लिए सुरम्य अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हैं। लगभग एक महीने की शूटिंग के बाद, उन्होंने आखिरकार शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े पहले कभी न देखे गए लुक में नज़र आएंगी। उनका किरदार कथानक में महत्वपूर्ण है और दर्शकों को आश्चर्यचकित करेगा। सूर्या 44 के अलावा, पूजा हेगड़े के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। वह देवा में शाहिद कपूर के साथ और सनकी में अहान शेट्टी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साउथ के एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों का करार भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अजय देवगन के नई मूवी “नाम” की घोषणा

  रोओंग्टा एंटरटेनमेंट ने स्नीगधा मूवीज प्रा. लि. के साथ मिलकर अजय देवगन के नई मूवी “नाम” की घोषणा की है! Mumbai: एक्शन स्टार अजय देवगन और निर्देशक अनीस बज्मी एक बड़े एक्शन एंटरटेनर के लिए टीम बना रहे हैं। जबकि अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ के रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं, और अनीस […]