Reliance Retail Trends – रिलायंस रिटेल के – “ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल” का आगाज

 

रिलायंस रिटेल के – “ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल” का आगाज

Mumbai: भारत की सबसे हॉट फैशन सेल – “ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल” आज से शुरू हो गया है। ट्रेंड्स, भारत का सबसे बड़ा फैशन रिटेलर है जोकि अपने ऑन-ट्रेंड, सबसे नए स्टाइल और हाई-ऑन फैशन के लिए जाना जाता है. अपने नाम के अनुरूप, ‘ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल’ फैशन की अब तक की सबसे बड़ी सेल है। इसमें 10000 से अधिक परिधानों पर 50% तक की छूट मिल रही है। इसमें पुरुषों, बच्चों और महिलाओं के परिधान आपका इंतज़ार कर रहे हैं। देश भर के ग्राहकों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हुए कम कीमतें, शानदार ऑफर, निश्चित उपहार, पुरस्कार और पॉइंट्स ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल की इस सेल को आकर्षक बनाते हैं यहाँ आपको कम कीमतों पर नवीनतम स्टाइल और बेजोड़ डील्स मिल सकेंगी। देश में फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए ट्रेंड्स अब जाना पहचाना स्थान बन गया है। यह विशेष रूप से डिजाइन किये गए पुरुषों और महिलाओं के परिधानों और एक्सेसरीज़ कि बड़ी रेंज रखता है।
ट्रेंड्स के भारत में सभी फॉर्मेट में 850 से अधिक शहरों में 1500 से अधिक स्टोर हैं। ट्रेंड्स में 100 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय परिधान और एक्सेसरी ब्रांड के साथ-साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों, हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए 20 अपने ब्रांडस भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

महंगा हो सकता है हवाई सफर , 31 अगस्त से सरकार हटा रही एयरफेयर कैप…अब कंपनियां तय करेंगी कीमत

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  नई दिल्लीः केंद्र सरकार ने हवाई किराए पर लागू ऊपरी सीमा हटाने का फैसला किया है। इससे विमानन सेवा कंपनियां घरेलू मार्गों पर किराया तय करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र होंगी। यह फैसला 31 अगस्त 2022 से प्रभावी होगा। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, […]