सोनी ने अंतहीन कॅलर्स और डेफिनिटिव कंट्रास्ट के साथ ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज ए95एल ओएलईडी लॉन्च किया

 

सोनी ने अंतहीन कॅलर्स और डेफिनिटिव कंट्रास्ट के साथ ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज ए95एल ओएलईडी लॉन्च किया

नई दिल्ली : सोनी इंडिया ने आज नए ओएलईडी पैनल युक्त कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर द्वारा संचालित नई ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज ए95एल ओएलईडी की घोषणा की। नई ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज ए95एल ओएलईडी को दो स्क्रीन साइज 164 सेमी (65) और 139 सेमी (55) में लॉन्च किया गया है। सोनी ब्राविया यह समझता है कि मानव आंख कैसे ध्यान केंद्रित करती है, वास्तविक जीवन की गहराई, असाधारण विरोधाभास और खूबसूरती से ज्वलंत रंग देने के लिए छवियों का विश्लेषण करती है। अद्वितीय कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर™ के चलते, आपकी पसंदीदा सामग्री को इस तरह से फिर से बनाया गया है कि आप इसे इतना वास्तविक महसूस कर सकते हैं। आप जो भी देख रहे हैं, उसे एक्सआर प्रोसेसर एक्सआर™ द्वारा 4के गुणवत्ता के करीब बढ़ा दिया जाएगा।
ब्राविया एक्सआर ओएलईडी ए95एल टीवी में एक्सआर ओएलईडी कंट्रास्ट प्रो ओएलईडी पैनल को शक्ति प्रदान करता है ताकि आप सबसे चमकीले रंगों और शुद्ध काले रंग के साथ वास्तविक कंट्रास्ट का आनंद ले सकें। गर्मी को खत्म करने के लिए तापमान सेंसर और हीट डिफ्यूजन शीट के साथ, यह ओएलईडी टीवी स्क्रीन के तापमान का पता लगाने और प्रकाश को सटीक रूप से नियंत्रित करने के लिए हमारे कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर™ का उपयोग करता है, जो पारंपरिक ओएलईडी टीवी की तुलना में 200% तक अधिक रंग चमक प्रदान करता है।
कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर™, ए95एल के नये ओएलईडी पैनल को एक्सआर ट्राइल्यूमिनस मैक्स भी प्रदान करता है, जो ए95एल को व्यापक कॅलर्स प्रदान करने में सक्षम बनाता है। यह अनूठा प्रोसेसर उन प्राकृतिक रंगों और छटाओं को पुन: पेश करता है जो मानवीय नेत्रों को देखने में सुंदर लगते हैं, और स्क्रीन को सभी चमक स्तरों पर लगातार विविधतापूर्ण रंगों और यथार्थवादी बनावट से भर देते हैं।
ए95एल टीवी एचडीएमआई 2.1 कम्पैटिबिलिटी से लैस है, जिसमें 4के 120एफपीएस, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर), ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएलएम), ऑटो एचडीआर टोन ऑटो गेम मोड शामिल है, आपको तुरंत ऑन-स्क्रीन एक्शन के साथ शूटिंग, स्पोर्ट्स और हाई-परफॉर्मेंस गेम्स में फायदा होगा। एचडीएमआई 2.1 में उच्च गति है और यह अधिक रिज़ॉल्यूशन, डेटा हैंडलिंग और 4के 120हर्ट्ज़, वीआरआर और एएलएलएम जैसी अतिरिक्त सुविधाओं को सक्षम बनाता है। ऑटो गेम मोड, इनपुट अंतराल को कम करने और कार्रवाई को अधिक प्रतिक्रियाशील बनाने के लिए टीवी स्वचालित रूप से गेम मोड में स्विच हो जाता है। प्लेस्टेशन5® कंसोल पर फिल्में देखते समय, यह अधिक अभिव्यंजक दृश्यों के लिए चित्र प्रसंस्करण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मानक मोड पर वापस आ जाता है ताकि आप स्पष्ट गति के साथ अल्ट्रा-स्मूद गेमिंग का आनंद ले सकें।
ए95एल सीरीज में उपयोग में आसान गेम मेनू शामिल है जहां गेमर्स अपनी सेटिंग्स को अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं, जैसे त्वरित पहुंच के साथ वीआरआर या मोशन ब्लर रिडक्शन को चालू या बंद करना। गेम मेनू उपयोगकर्ताओं को काले इक्वलाइज़र के साथ वस्तुओं और विरोधियों को आसानी से पहचानने के लिए अंधेरे क्षेत्रों में चमक बढ़ाने की अनुमति देता है और छह प्रकार के क्रॉसहेयर के साथ आसानी से अपने विरोधियों पर निशाना साध सकता है।
ब्राविया कोर ऐप एक प्री-लोडेड विशेष रूप से ब्राविया एक्सआर टीवी मूवी सेवा में उपलब्ध है जो 10 नई रिलीज और 24 महीने तक शीर्ष फिल्मों की असीमित स्ट्रीमिंग की अनुमति देता है। ब्राविया एक्सआर तकनीक, प्योर स्ट्रीम™ और आईमैक्स® एन्हांस्ड के साथ, आप जो कुछ भी देखते हैं वह आश्चर्यजनक दृश्यों और अभिव्यंजक ध्वनि गुणवत्ता के साथ प्रस्तुत किया जाता है। ब्राविया कोर कैलिब्रेटेड मोड के साथ, आपकी मूवी स्वचालित रूप से घर पर मूवी देखने का एक असाधारण अनुभव बनाने के लिए इष्टतम चित्र सेटिंग्स में समायोजित हो जाएगी।
और भी अधिक गहन देखने के अनुभव के लिए, अपने ए95एल ओएलईडी टीवी को अलग से बेचे जाने वाले ब्राविया कैम से कनेक्ट करें। ब्राविया सीएएम यह पहचानता है कि आप कमरे में कहां हैं और टीवी से कितनी दूर हैं, फिर ध्वनि और चित्र सेटिंग्स को समायोजित करता है ताकि वे बिल्कुल सही हों। आप ब्राविया कैम के साथ जेस्चर कंट्रोल, प्रॉक्सिमिटी अलर्ट, पावर सेविंग, ऑप्टिमाइज़ेशन, वीडियो चैट और बहुत कुछ सहित कई मज़ेदार नए टीवी अनुभवों का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Lions Clubs Mhow : लायंस क्लब महू द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न

  Lions Clubs Mhow : लायंस क्लब महू द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न महू : लायंस क्लब महू द्वारा महू के वेटरनरी कॉलेज में एक वृक्षारोपण कार्यक्रम वेटरनरी कॉलेज की स्थापना दिवस के 70 वर्ष पूर्ण होने पर कॉलेज के अधिष्ठाता डॉक्टर बी पी शुक्ला के मुख्य आतिथ्य एवं डॉक्टर दीवान सिंह रघुवंशी के विशेष आतिथ्य […]

Indore: अधिक से अधिक पौधे लगाकर धरती मां का करेंगे शृंगार – सांसद श्री लालवानी

  पेड़-पौधों से हमें आॅक्सिजन के साथ-साथ अनेक प्रकार की औषधीयां भी मिलती है – डॉ.एके द्विवेदी इंदौर । प्रधानमंत्री  नरेंद्रभाई मोदी एक पेड़ मां के नाम और उज्ज्वल भारत अभियान के अंतर्गत एडवांस्ड होम्यो हेल्थ सेंटर इंदौर द्वारा एडवांस योग एवं नेचुरोपैथी चिकित्सालय  ग्रेटर ब्रजेश्वरी पर औषधीय और फलदार पौधों का रोपण कार्यक्रम गुरुवार […]