सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग – PM मोदी ने बढ़ा दिया पानी का गिलास .. जब विपक्षी कर रहे थे हंगामा ..watch videos

 

सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग – PM मोदी ने बढ़ा दिया पानी का गिलास .. जब विपक्षी कर रहे थे हंगामा ..watch videos

नई दिल्ली: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के लिए मंगलवार जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोलना शुरू किया विपक्षी दलों के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोकसभा स्पीकर के बार-बार मना करने के बावजूद विपक्षी सांसदों का हंगामा जारी रहा। यह हंगामा थोड़ी देर के लिए नहीं था बल्कि पीएम मोदी ने जब से बोलना शुरू किया और जब बोलना खत्म किया, तब तक शोरगुल जारी रहा। इस हंगामे और शोरगुल के बीच एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी अब चर्चा न केवल सदन में हुई बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है।
PM मोदी ने अपने भाषण के बीच उन विपक्षी सांसदों को पानी का गिलास ऑफर किया जो लोकसभा के वेल में आकर सरकार के खिलाफ नारे लगाकर उनके भाषण को बाधित कर रहे थे। एक विपक्षी सांसद ने तो पीएम मोदी की ओर दिया गया पानी का गिलास पकड़ भी लिया। पीएम मोदी का यह एक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। उनके इस कदम की कई लोगों ने सराहना की।
बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक व्यंग्यात्मक पोस्ट में कहा कि तानाशाह मोदी विपक्षी सांसदों को पानी की पेशकश करते हैं जिन्होंने उनके पूरे भाषण को बाधित किया। एक यूजर ने लिखा कि जब विपक्षी सांसद वेल में थे और उन्हें रोकने के लिए चिल्ला रहे थे। जवाब में पीएम मोदी ने उन्हें पानी ऑफर किया। इसे कहते हैं अपने ही अंदाज में जवाब देना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

बजरंग पुनिया ने संभाला किसान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार

बजरंग पुनिया ने संभाला किसान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार नई दिल्ली। पहलवान बजरंग पुनिया ने मंगलवार को किसान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर पदभार ग्रहण कर ल‍िया। नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में उनके पदभार ग्रहण करने के दौरान किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखपाल खैरा, कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा, पूर्व […]

भारत के रियल एस्टेट सेक्टर में अगले 5 से 6 वर्षों में 15,500 करोड़ रुपये निवेश करेगा एम्मार इंडिया

  भारत के रियल एस्टेट सेक्टर में अगले 5 से 6 वर्षों में 15,500 करोड़ रुपये निवेश करेगा एम्मार इंडिया नई दिल्ली। यूएई की रियल एस्टेट कंपनी एम्मार की योजना भारत में अगले पांच से छह वर्षों में 1.85 अरब डॉलर (15,500 करोड़ रुपये) निवेश करने की है। कंपनी की ओर से बताया गया कि […]