94.3 My Fm : 94.3 माय एफएम का सलाम इंदौर शो अब से रोज़ाना आरजे रघु रफ़्तार के साथ

 

94.3 माय एफएम का सलाम इंदौर शो अब से रोज़ाना आरजे रघु रफ़्तार के साथ

इंदौर की सुबह अब रफ़्तार के साथ

Indore: पिछले दस दिनों से लगातार पूरे इंदौर में जिस बात की चर्चा थी, आखिर उस सवाल का जवाब मिल ही गया ! चर्चा थी कि रफ़्तार की वजह से कटा माय एफएम का चालान, ऐसे में माय एफएम के चाहने वालों को इस बात से बड़ी चिंता हो गई, कई लिस्नर्स ने माय एफएम को फोन किये, कई ने मैसेज, कई तो सीधे माय एफएम स्टूडियो आ गए ! हमने कहा, बस थोड़ा सा इंतज़ार कीजिये और आखिर वो दिन आ ही गया है, जब पूरा इंदौर जान गया है कि ये रफ़्तार है एक नई सुबह की, जिसे माय एफएम पर लेकर आ गए हैं आरजे रघु रफ़्तार, जो अब से रोज़ाना सुबह आपका फेवरेट शो सलाम इंदौर होस्ट करेने !रफ़्तार का चालान कटने के पीछे माय एफएम का सन्देश ये है कि रफ़्तार अब इंदौर की सड़कों पर नहीं, वो तो है सिर्फ माय एफएम पर! जिस तरह से हम देख रहे हैं पिछले कई दिनों से इंदौर की सड़कों पर तेज़ गति से चलने वाले वाहनों की वजह से लोग बहुत परेशान हैं, ऐसे में आपके अपने माय एफएम ने ये ज़िम्मेदारी निभाते हुए अपने नए आरजे रघु रफ़्तार को इस यूनिक तरीके से लांच किया, जिससे समाज में ये सकारात्मक सन्देश जाए कि रफ़्तार तो सिर्फ माय एफएम पर अच्छी लगती है, सड़कों पर नहीं!

बुधवार का दिन इंदौर के लिए एक नयी रफ़्तार लेकर आया, माय एफएम के आरजे रघु रफ़्तार ने सुबह अपने शो से पहले प्रथम पूज्य श्री खजराना गणेश जी के मंदिर में दर्शन कर अपने दिन की शुरुआत की और वे सीधे पहुंचे 94.3 माय एफएम स्टूडियो, जहाँ उन्हें ग्रैंड वेलकम का सरप्राइज़ देने माय एफएम की पूरी टीम और कई लिस्नर्स पहले से मौजूद थे ! सुबह 7 बजे इतनी जल्दी सभी को साथ देख आरजे रघु रफ़्तार की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था, स्वागत के बाद ढोल धमाकों के साथ सभी उन्हें स्टूडियो में लेकर गए और फिर शुरू हुआ शो, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था – सलाम इंदौर ! अपने पहले ही मैसेज में आरजे रफ़्तार ने इंदौर की रफ़्तार को कायम रखने का वादा किया! आरजे रघु रफ़्तार एक तरफ बड़े ही खुशमिज़ाज़ हैं तो दूसरी तरफ उन्हें हैं देश दुनिया का ज़बरदस्त नॉलेज ! वे बातों बातों में आपको हंसाते-हंसाते लाइफ का कोई अनोखा सा फंडा दे जाते हैं! एनर्जी से भरपूर रघु रफ़्तार की बातें आपकी सुबह को एनर्जी से भर देंगी! सलाम इंदौर में अब सब कुछ होगा एक नए अंदाज़ में, सिटी की खबरों से अपडेट रखने के साथ रफ़्तार आपको शहर के मुद्दों से रिलेटेड मज़ेदार कांटेस्ट भी खिलाएंगे !आरजे रघु रफ़्तार के लॉन्च पर इंदौर के माननीय सांसद शंकर लालवानी जी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिस तरह हमारा शहर स्वच्छता, स्वास्थ और इंफ्रास्ट्रक्चर जैसे क्षेत्रों में रफ़्तार के साथ आगे बढ़ रहा है, ठीक वैसे ही अब माय एफएम पर भी है रफ़्तार का साथ, यह रफ़्तार हमेशा कायम रहे!
आरजे रघु रफ़्तार के इस अनोखे लॉन्च पर इंदौर के ट्रैफिक डीसीपी मनीष कुमार अग्रवाल ने माय एफएम को बधाई दी, उन्होंने इस यूनिक इनिशेटिव की सराहना करते हुए कहा कि सड़कों पर नहीं अब रफ़्तार को इंजॉय कीजिये माय एफएम पर! तो अब आप भी अपनी हर सुबह को बनाइये और भी खुशनुमा और भी अधिक रफ़्तार और एनर्जी से भरपूर, 94.3 माय एफएम के आरजे रघु रफ़्तार के साथ सुनिए सलाम इंदौर रोज़ाना सुबह 7 से 11 सिर्फ 94.3 माय एफएम पर, चलो अच्छा सुनते हैं!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

इंदौर में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा

  इंदौर में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा भजनों पर खूब झूमीं मातृशक्ति​, राधे राधे के जयकारों से गूंजा कथा परिसर इंदौर – भक्त वही है जो भगवान की प्रसन्नता में प्रसन्न रहे, शिष्य वही जो गुरु की प्रसन्नता में प्रसन्न रहे, पुत्र वही जो पिता की प्रसन्नता में प्रसन्न रहे, पति-पत्नी […]

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी नाम वापस लेकर भाजपा में शामिल

  इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी नाम वापस लेकर भाजपा में शामिल अब इंदौर लोकसभा सीट पर भाजपा के शंकर लालवानी समेत 14 उम्मीदवार मैदान में हैं इंदौर – इंदौर लोकसभा सीट से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने वाले अक्षय कांति बम ने सोमवार को पर्चा वापस ले लिया। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा विधायक […]