Dangal TV : थिएटर ने मुझे एक्टिंग से प्यार कराया: रेयांश वीर चड्ढा

 

मुंबई : मनोरंजन इंडस्ट्री प्रतिभाशाली और विभिन्न व्यक्तित्वों से भरी है। और, अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों को इंट्रोवर्ट होने की शायद ही कोई उम्मीद करेगा। लेकिन हमारे कुछ पसंदीदा टेलीविजन सितारे सुर्खियों से दूर रहना पसंद करते हैं और ऐसा करने से उनके जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है। अभिनेता रेयांश वीर चड्ढा, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो प्रेम बंधन में दिखाई दे रहे हैं, ने हाल ही में एक शक्तिशाली और स्टाइलिश चरित्र के रूप में शो में प्रवेश किया है। वह साझा करते है कि वह एक शर्मीले व्यक्ति है और अभिनेता बनने की उन्हें महत्वाकांक्षा कभी नहीं थी। टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर को साझा करते हुए रेयांश कहते हैं, “सच कहूं तो, लोगों से ज़्यादा घुल मिलना मेरी पर्सनैलिटी नहीं है । मैं स्वभाव से एक इंट्रोवर्ट व्यक्ति हूं। अभिनय में आने का मेरा कोई प्लान नहीं था। मेरा सफर मॉडलिंग से शुरू हुआ और बाद में जब मैं मुंबई आया, तो मेरे दोस्तों ने मुझे थिएटर में जाने और मंच पर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। और एक बार जब मैंने थिएटर करना शुरू किया, तो मुझे अभिनय से प्यार हो गया और मुझे एहसास हुआ कि मैं इसे अपना करियर बना सकता हूं। लोगों से कैसे मिलना है यह मुझे नहीं पता था क्योंकि में थोड़ा शर्मिला किस्म का इंसान हूं और खुद के साथ वक्त बिताना पसंद करता हूं। इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें जो भूमिका मिलती हैं, वे उनके पर्सनालिटी से पूरी तरह से अलग होती हैं, वह कहते हैं, “मुझे हमेशा ऐसे किरदार की भूमिकाएं मिलीं है जो एक्स्ट्रोवर्ट हैं और मुझ से बिल्कुल अलग हैं। मुझे याद है कि लोग मेरे पास आते और कहते हैं कि आप अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र से अलग हैं (हंसते हुए)। यह एक ऐसी भूमिका थी जिसे मैंने निभाया और यह आवश्यक नहीं है कि मैं वैसा हूं। मुझे लगता है कि यह एक तारीफ है, क्योंकि दर्शकों ने मेरी भूमिकाओं के लिए मेरी सराहना की है। ऐसा लगता है कि इंट्रोवर्ट होना, रेयांश को आगे बढ़ने से नहीं रोकता है, है ना?
रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

नेपोटिज्म कभी ना खत्म होने वाली बहस है: कृतिका कामरा

  Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री कृतिका कामरा ने नेपोटिज्म को लेकर हा कि यह कभी न खत्म होने वाली बहस है। अभिनेत्री कृतिका कामरा ने कहा, मैंने हमेशा अपने काम पर विश्वास किया है। मैं किसी कनेक्शन या पारिवारिक संबंधों के कारण यहां नहीं पहुंची। मुझे जो भी अवसर मिले हैं, वे वर्षों की कड़ी मेहनत […]