मध्य प्रदेश : कुसुम हेल्थकेयर ने COVID-19 के लिए 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और 10,000 चिकित्सा किट प्रदान किए

 

मध्य प्रदेश, जिला धार सरकार को 59 लाख रुपये मूल्य के 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और 10,000 आवश्यक COVID दवा किट प्रदान किए.

Bhopal: कुसुम हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड, भारत की अग्रणी फार्मास्युटिकल निर्माता कंपनी ने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने में मदद करने के लिए मध्य प्रदेश, जिला धार सरकार को 59 लाख रुपये मूल्य के 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और 10,000 आवश्यक COVID दवा किट प्रदान किए। “इस साल भारत में कोरोनावायरस संक्रमण का प्रसार विनाशकारी रहा है, और मरीज़ों तक आवश्यक जीवन रक्षक उपकरणों और दवाओं की अपर्याप्त पहुंच के कारण कई लोगों की जान गई है। यह समय सभी के लिए एकजुट होने और COVID-19 से लड़ने में पूरी कोशिश करने का है। यही कारण है कि हमने मध्य प्रदेश, जिला धार के स्वास्थ्य अधिकारियों को 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और 10,000 आवश्यक COVID दवा किट प्रदान किए हैं, यह आशा करते हुए कि अधिक से अधिक COVID रोगियों को इस वायरस जनित बीमारी के खिलाफ जीतने का मौका मिले”। “उन सभी देशों में जहां हम काम करते हैं, हम हमेशा अनेक माध्यमों से लोगों को प्रतिकूल परिस्थितियों से उबरने में मदद करने में सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं और हम हमेशा जरूरतमंद लोगों का समर्थन करने के लिए तैयार रहेंगे। कुसुम हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा।
इस महामारी की शुरुआत के बाद से, कुसुम हेल्थकेयर अपने कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए COVID-19 के जोखिमों को कम करने के लिए सुरक्षित और प्रभावी ढंग से संचालन करते हुए उच्च गुणवत्ता वाली दवा की वैश्विक मांग को पूरा करने के लिए हर संभव कदम उठा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

दिल्ली शराब नीति केस में केजरीवाल को मिली नियमित जमानत

  नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नियमित जमानत मिल गयी है। शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया था। केजरीवाल को एक लाख रुपये के मुचलके पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दी है। अरविंद केजरीवाल जमानत की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शुक्रवार को जेल से […]

PM नरेंद्र मोदी से CM डॉ. यादव ने केन-बेतवा परियोजना के भूमिपूजन के लिए किया अनुरोध

  PM नरेंद्र मोदी से CM डॉ. यादव ने केन-बेतवा परियोजना के भूमिपूजन के लिए किया अनुरोध जल-गंगा अभियान और सिकल सेल उन्मूलन कार्यक्रम सहित प्रदेश में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी भोपाल : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज उनके निवास 7, लोक कल्याण मार्ग में सौजन्य भेंट […]