भोजपुरी Actress Trisha kar Madhu का MMS लीक, कहा- ‘मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दी

 

Trisha Kar Madhu 27 साल की एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. वह बीते कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं.

Mumbai: Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu MMS: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकार मधु (Trisha Kar Madhu) अपने एक वायरल MMS के कारण चर्चा में आ गई हैं. ये MMS LEAK होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आपबीती सुनाई है.
Mumbai : Bhojpuri Cinema की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) काफी सुर्खियों में हैं. उनका एक MMS सोशल मीडिया पर लीक होकर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके कारण वह सुर्खियों में आईं और अब उन्होंने खुद सामने आकर इस MMS पर अपनी आपबीती सुनाई है. उन्होंने इस रिएक्शन को देते हुए अपने दर्शकों से एक सवाल भी पूछा है.
त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इस मामले में सामने आकर अपनी बात रखी है. उन्होंने लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए youtube लाइव का सहारा लिया. उन्होंने जब लाइव आकर अपने फैंस को आपबीती सुनाई और इस MMS पर बात की तो एक और बात पर हड़कंप मच गया. दरअसल जो वीडियो सामने आया तो एक्ट्रेस लोगों के सवालों के घेरे में आ गईं. इस बातचीत को कई लोगों ने अपनी वॉल पर शेयर किया है. त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) ने इस बारे में रिएक्शन देते हुए कहा है, ‘खुदा सब देख रहा है. मुझे नीचे गिराने के लिए मेरा वीडियो लीक कर दिया.’ इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक शख्स ने मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया. अगर आपकी बहन की शादी हो जाती है और उसके अगले दिन कोई उसकी फर्स्ट नाइट का वीडियो लीक कर दे तो क्या वो सही होगा? लोग नहीं जानते कि बिहार में कुछ बुरे लोग भी हैं. मेरा मुंह मत खुलवाओ.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिशाकर मधु के ये वीडियो सामने आने के बाद 100 से ज्यादा बार अपलोड किए गए। इसे लेकर ट्विटर पर त्रिशा ने लिखा, लोगों से अपील करती हूं की अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया वीडियो हटा दे, और इसे न उछालें। आपके घर में भी माँ बहन है।
प्यार में मिला धोखा
त्रिशाकर मधु ने कहा कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है और उनके प्यार का फायदा उठाकर उनके पार्टनर ने उनका MMS वीडियो लीक कर दिया। वह लिखती हैं, मेरा इस पुरुष जाति से विश्वास ही उठ गया है, मैं जाने अनजाने में प्यार की तरफ बढ़ी, मैनें मेरे प्यार को दिल से चाहा था, मेरे साथ प्राइवेट वीडियो वायरल करने के नजरिया से बनाया गया, उसे तो भगवान कभी माफ नहीं करेगा, एक नारी के चरित्र हरण की सजा तो भगवान ही देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

एक्शन थ्रिलर Yudhra – युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में दर्शकों को तोहफा

    एक्शन थ्रिलर Yudhra – युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में दर्शकों को तोहफा Mumbai: एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ की रिलीज में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अलग लेवल पर पहुंच गया है। ऐसे में नेशनल सिनेमा डे के मौके में ‘युध्रा’ की टिकटें सिर्फ […]

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन

  बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन उद्घाटन के मौके पर बड़ी छूट की घोषणा इंदौर – भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज इंदौर के एमजी रोड पर अपने शोरूम को नए रूप में लॉन्च किया। […]