Madhya Pradesh : SAGE यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर की जमानत खारिज, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

 

SAGE यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर की जमानत खारिज, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

indore: इंदौर की बेटमा पुलिस ने एक छात्रा की आत्महत्या के दो साल बाद एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने SAGE यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर और NSUI के अध्यक्ष समेत कई लोगों को आरोपी बनाया है। छात्र ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुसाइड नोट पोस्ट कर आत्महत्या की थी। बेटमा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रभातम कॉलोनी निवासी अरुण पटेल ने दो साल पहले आत्महत्या कर ली थी। वह SAGE यूनिवर्सिटी के छात्र थे. मरने से पहले अरुण ने अपना सुसाइड नोट यूट्यूब पर अपलोड किया था। हालांकि अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, इस दौरान सेज निदेशक ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी, जो खारिज हो गयी है। अब पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी
अरुण ने अपने यूट्यूब चैनल पर SAGE यूनिवर्सिटी के निदेशक अनिल पटवारी, प्रोफेसर नीरज डोंगरे (विभागाध्यक्ष), NSUI अध्यक्ष रवि चौधरी और एक अन्य पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया था। दो साल की लंबी जांच के बाद बेटमा पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। एएसपी रूपेश व्यास के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
छेड़छाड़-मारपीट से था परेशान
दो साल पहले 22 फरवरी 2022 को कॉलेज परिसर में छेड़छाड़ के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इसी दौरान एक छात्र ने अरुण पटेल को थप्पड़ मार दिया था। अरुण के परिजनों ने बताया कि अरुण के साथ एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज सावले और छात्रा वंदना ने भी मारपीट की थी। अरुण ने इसकी शिकायत प्रोफेसर डोंगरे और यूनिवर्सिटी डायरेक्टर अनिल पटवारी से भी की थी, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

करीब 15 घंटे दुनियाभर में माइक्रोसॉफ्ट की सर्विसेज ठप रही , बैंक-स्टॉक मार्केट पर भी असर

करीब 15 घंटे दुनियाभर में माइक्रोसॉफ्ट की सर्विसेज ठप रही , बैंक-स्टॉक मार्केट पर भी असर New Delhi: अमेरिकी एंटी-वायरस कंपनी क्राउडस्ट्राइक के एक अपडेट का असर माइक्रोसॉफ्ट पर पड़ा। इससे शुक्रवार (19 जुलाई) को सुबह 5 बजे से रात 8 बजे तक, करीब 15 घंटे दुनियाभर में माइक्रोसॉफ्ट की सर्विसेज ठप रही। इसे विश्व […]

खुद को युवाओं के प्रतीक कहने वाले नेता छात्रों के साथ कर रहे अन्याय : दिग्विजय सिंह

  भोपाल। भोपाल में गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने नर्सिंग घोटाले को लेकर भाजपा को घेरा। संवाददाताओं से बात करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारे नेताओं ने विधानसभा में नर्सिंग घोटाले के मुद्दे को प्रभावशाली तरीके से उठाया और सरकार कोई जवाब नहीं दे पाई। उन्होंने कहा कि […]