Madhya Pradesh : SAGE यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर की जमानत खारिज, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

 

SAGE यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर की जमानत खारिज, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

indore: इंदौर की बेटमा पुलिस ने एक छात्रा की आत्महत्या के दो साल बाद एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने SAGE यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर और NSUI के अध्यक्ष समेत कई लोगों को आरोपी बनाया है। छात्र ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुसाइड नोट पोस्ट कर आत्महत्या की थी। बेटमा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रभातम कॉलोनी निवासी अरुण पटेल ने दो साल पहले आत्महत्या कर ली थी। वह SAGE यूनिवर्सिटी के छात्र थे. मरने से पहले अरुण ने अपना सुसाइड नोट यूट्यूब पर अपलोड किया था। हालांकि अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, इस दौरान सेज निदेशक ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी, जो खारिज हो गयी है। अब पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी
अरुण ने अपने यूट्यूब चैनल पर SAGE यूनिवर्सिटी के निदेशक अनिल पटवारी, प्रोफेसर नीरज डोंगरे (विभागाध्यक्ष), NSUI अध्यक्ष रवि चौधरी और एक अन्य पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया था। दो साल की लंबी जांच के बाद बेटमा पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। एएसपी रूपेश व्यास के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
छेड़छाड़-मारपीट से था परेशान
दो साल पहले 22 फरवरी 2022 को कॉलेज परिसर में छेड़छाड़ के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इसी दौरान एक छात्र ने अरुण पटेल को थप्पड़ मार दिया था। अरुण के परिजनों ने बताया कि अरुण के साथ एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज सावले और छात्रा वंदना ने भी मारपीट की थी। अरुण ने इसकी शिकायत प्रोफेसर डोंगरे और यूनिवर्सिटी डायरेक्टर अनिल पटवारी से भी की थी, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Bloomberg Billionaires Index 2024 : मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) दुनिया के अमीरों की लिस्ट में एक पायदान फिसल गए

  मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) दुनिया के अमीरों की लिस्ट में एक पायदान फिसल गए Mumbai: भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी दुनिया के अमीरों की लिस्ट में एक पायदान फिसल गए हैं। ब्लूमबर्ग बिलिनेयर इंडेक्स के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन की नेटवर्थ में 37 करोड़ डॉलर की तेजी […]

MP: इंदौर सड़क हादसे के आठ मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता

  इंदौर सड़क हादसे के आठ मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के बेटमा के पास हुए सड़क हादसे में आठ लोगों की जान चली गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि मंजूर […]