खूबसूरत अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड में प्रवेश

 

Mumbai: खूबसूरत अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद काफी कुछ सीखा है, इटालियन भाषा बोलने वाली अभिनेत्री की हिंदी में पकड़ बोहुत अच्छी है साथ ही पंजाबी भी व खाफी अच्छे से बोल लेती है। हमने कई इतालियन भाषी को भारत से प्यार और भारतीय फिल्मो में खाफी ज्यादा रुचि रखते देखा है। एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है। अभिनेत्री ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो “लिटिल स्टार” में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा के साथ नज़र आई थी, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।
जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने फैंस के साथ बातचीत कर रही थीं और उन्होंने ‘बीन ए लॉन्ग टाइम … आस्क अवे’ पोस्ट किया (बहुत समय हो गया है कि आप सभी ने मुझसे सवाल नहीं पूछा है आगे बढ़ो और मुझसे अभी पूछो) जिसमें से उनके एक फैन ने उनसे पूछा ‘आपको’ मराठी बोलने आती है?’, अभिनेत्री ने आश्चर्यजनक रूप से मराठी में जवाब देते हुए कहा कि वह मराठी नहीं जानती है लेकिन वह सीख रही है, अभिनेत्री ने अपने फैंस को इतने बेहतरीन तरीके से जवाब दिया ऐसा लग की वह मराठी बोलने में खाफी एक्सपर्ट है ।

जॉर्जिया एंड्रियानी भारतीय भाषाओं को बहुत तेजी से समझ और सिख रही है जिसे देख ऐसा लगता है कि कुछ ही समय में वह उतनी ही मराठी सीख लेगी जितनी जल्दी उसने हिंदी और पंजाबी सीखी है। जॉर्जिया एंड्रियानी को भारत के सांस्कृतिक पहलुओं को सीखना पसंद है और जॉर्जिया ने पहले भी व्यक्त किया है कि वह बॉलीवुड से कितना प्यार करती है, वह वास्तव में हिंदी गाने भी गाती है। अभिनेत्री क्लासिकल कथक डांस में भी माहिर है। जॉर्जिया एंड्रियानी एक त्वरित शिक्षार्थी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के लिए एक बहुत बड़ा फेन बेस बनाया है क्योंकि वह अपने पोस्ट और स्टॉरी के माध्यम से उनसे जुड़ने में कभी वो पीछे नहीं रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ फिल्मइंडस्ट्री में बभी काम किया है और “करोलिन कामाक्षी” सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके म्यूजिक एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास आगे और भी रोमांचक प्रोजेक्ट हैं जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

 

 

https://www.instagram.com/p/CQIWK4GD7oj/?utm_medium

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल

   ‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल Mumbai: एक्शन से भरपूर अर्जुन रामपाल अपनी लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘राणा नायडू’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए शो के टीज़र में हमें उनके किरदार की झलक देखने को मिली। अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय के लिए जाने […]

 जिम के बाहर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज

  UNN: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह 54 की उम्र में भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यही वजह है कि वह इस एज में भी काफी स्लिम फिट हैं। इन सबके बीच हाल ही में दिवा को जिम के […]