Beyond Key को मिली बड़ी उपलब्धि, World HRD Congress 2023 में मध्य प्रदेश के Best Employer Brand का पुरस्कार

 

Beyond Key को मिली बड़ी उपलब्धि, World HRD Congress 2023 में मध्य प्रदेश के Best Employer Brand का पुरस्कार

Indore: Global आईटी परामर्श और सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी Beyond Key ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। कंपनी के इंदौर कार्यालय को World HRD Congress द्वारा मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित “Best Employer Brand Award 2023 Madhya Pradesh” से सम्मानित किया गया है। यह उपलब्धि, Beyond Key द्वारा कंपनी में अपनाई जाने वाली एक असाधारण कार्य संस्कृति को अपनाने के प्रति दृढ़ संकल्पित होने का पुख्ता सबूत प्रदान करती है।
एक से बढ़कर एक तकनीकी समाधानों के अग्रणी प्रदाता के रूप में Beyond Key, न केवल उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करके बल्कि काम के लिए एक बेहतरीन माहौल को बढ़ावा देकर एक शानदार उदाहरण स्थापित करती है। काम के लिए एक बेहतरीन माहौल प्रदान करके, Beyond Key यह सुनिश्चित करती है कि उसके कर्मचारी अपनी भूमिकाओं में अच्छा काम करते हुए उत्कृष्टता हासिल करें। यह उपलब्धि कर्मचारियों के हित वाली नीतियों को लागू करने और काम के लिए सबसे बेहतर माहौल मुहैया कराने के लिए Beyond Key के अटूट समर्पण के प्रमाण के रूप में सबके सामने है। इसके साथ ही यह कंपनी द्वारा कर्मचारियों की बेहतरी और संतुष्टि को सबसे आगे रखने के लिए कंपनी के समर्पण और कोशिशों को भी साबित करती है।
World HRD Congress के साथ हाथ मिलाकर Employer Branding Institute, मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित Best Employer Brand Awards की मेजबानी करता है। World HRD Congress काम और पेशेवर जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के मकसद के लिए समर्पित एक स्वायत्त और गैर-लाभकारी संस्था के रूप में काम करती है। आमतौर पर, इस पुरस्कार के लिए योग्य नियोक्ता का चयन एक विशेष और व्यापक मूल्यांकन प्रक्रिया के माध्यम से निर्धारित किया जाता है, जिसमें आंतरिक और बाहरी मूल्यांकन दोनों शामिल होते हैं और इनमें कर्मचारियों के संतोष और संगठन के भीतर मौजूदा कार्यों और नीतियों जैसे कारकों को मापा जाता है।
इस उपलब्धि पर गर्व और प्रसन्नता जाहिर करते हुए Beyond Key के CEO & Founder Piyush Goel ने कहा, “यह सम्मान कर्मचारियों के लिए एक शानदार माहौल बनाने को लेकर हमारे लगातार समर्पण को सामने लेकर आता है जहां हमारे कर्मचारी तरक्की करने के साथ अपनी क्षमताओं में इजाफा कर सकते हैं और अपने पेशेवर जीवन में सर्वश्रेष्ठ हासिल कर सकते हैं। हम टैलेंट की कामयाबी और उत्कृष्टता स्थापित करने वाले काम के लिए एक असाधारण माहौल बनाने में अपनी कोशिशों के लिए पहचाने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। Beyond Key यह अच्छी तरह जानती है कि कार्यस्थल में बेहतर संस्कृति और माहौल, सीधे कर्मचारी के जुड़ाव, आउटपुट और लंबे वक्त तक सफलता हासिल करने पर असर डालता है।”
Beyond Key, एक मशहूर सॉफ्टवेयर सेवा और IT Consultation कंपनी है। यह अत्यधिक बड़े पैमाने पर सॉफ़्टवेयर सॉल्यूशंस बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो इसके ग्राहकों की जरूरत से भी आगे काम आने वाले होते हैं। कंपनी नवीनतम और अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके अपने उपभोक्ताओं को सबसे तेजी से नतीजे पहुंचाने के लिए काम करती है। इसका लक्ष्य ग्राहकों की अपेक्षाओं से आगे जाते हुए लगातार अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करना है। कंपनी भविष्य को ध्यान में रखते हुए एक नया और बेहतर तरीका अपनाने के लिए अपनी कल्पनाशील रचनात्मकता का इस्तेमाल करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

म.प्र. पुलिस प्रशिक्षण में साइन लैंग्वेज शामिल करने वाला देश का पहला राज्य

  म.प्र. पुलिस प्रशिक्षण में साइन लैंग्वेज शामिल करने वाला देश का पहला राज्य पुलिस के अधिकारी-कर्मचारियों को दिया जायेगा विशेष प्रशिक्षण दिव्यांगजन की बातों को समझ सकेंगे आसानी से भोपाल : मध्यप्रदेश सरकार ने पुलिस प्रशिक्षण प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण बदलाव करते हुए दिव्यांगजन अधिकार अधिनियम-2016 के प्रावधानों के तहत साइन लैंग्वेज को शामिल […]

Star Health Insurance Launches India’s First Insurance Policy in Braille

  Star Health Insurance Launches India’s First Insurance Policy in Braille Mumbai – Star Health and Allied Insurance Co. Ltd (Star Health Insurance), India’s largest retail health insurer, today announced the launch of an industry-first insurance policy in Braille. Reinforcing Star Health Insurance’s commitment to inclusivity and accessibility, this is a significant step towards ensuring […]