Akansha Ranjan Kapoor – अंकांक्षा रंजन कपूर साड़ी अवतार में , सोनाक्षी सिन्हा की शादी में एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल

 

Akansha Ranjan Kapoor – अंकांक्षा रंजन कपूर साड़ी अवतार में , सोनाक्षी सिन्हा की शादी में एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल

Mumbai: बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा अंकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor ) ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की शादी में अपने साड़ी अवतार से सबका दिल जीत लिया है। इस खास मौके पर अंकांक्षा ने अपने फैशन सेंस का जलवा बिखेरा और सभी की नजरें अपनी ओर खींच लीं। अंकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शादी के कुछ खास पलों की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह साड़ी में बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं। उनकी साड़ी का रंग और डिजाइन बहुत ही परिष्कृत और स्टाइलिश था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके साथ ही, उनके ज्वेलरी और मेकअप ने उनके लुक को कम्प्लीट किया और वह किसी ड्रीमगर्ल से कम नहीं लग रही थीं।
अंकांक्षा का यह साड़ी अवतार न केवल एक फैशन स्टेटमेंट था, बल्कि यह भारतीय परंपरा और संस्कृति को भी दर्शाता है। साड़ी पहनकर उन्होंने यह साबित कर दिया कि ट्रेडिशनल आउटफिट्स भी बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हो सकते हैं। उनकी साड़ी पहनने की शैली और आत्मविश्वास ने सभी का मन मोह लिया है।


सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, और उनके फैंस और फॉलोवर्स ने दिल खोलकर तारीफ की है। कई लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा है कि अंकांक्षा ने साड़ी को एक नया आयाम दिया है और उनके इस लुक को ‘परफेक्ट’ कहा है।
अंकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor ) ने हमेशा से ही अपने फैशन सेंस से सबको प्रभावित किया है। चाहे वह वेस्टर्न आउटफिट्स हों या ट्रेडिशनल, वह हर लुक में कमाल लगती हैं। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनका यह साड़ी अवतार वाकई में दिल जीत लेने वाला है। अंकांक्षा रंजन कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी में अपने साड़ी अवतार से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि एक स्टाइल आइकन भी हैं। उनकी यह तस्वीरें और उनका यह लुक हमेशा यादगार रहेगा और फैशन लवर्स के लिए एक प्रेरणा बनेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

  नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जाह्नवी कपूर की तबियत खराब हो गई है और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जाह्नवी को फूड प्वाइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। जाह्नवी को अभी एक या दो दिन अस्पताल में रहना पड़ सकता […]

मेरे महबूब मेरे सनम” में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री” – Watch Video

  मेरे महबूब मेरे सनम” में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री” – Watch Video   Mumbai: अभिनेत्री तृप्ति डिमरी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘एनिमल’ के बाद विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज़’ में उन्हें वापस स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित […]