MP: इंदौर की शाही विरासत में एक और नाम, दुनिया की सबसे पुरानी बार्बर शॉप ट्रूफिट एंड हिल का हुआ शुभारंभ

 

इंदौर की शाही विरासत में एक और नाम, दुनिया की सबसे पुरानी बार्बर शॉप ट्रूफिट एंड हिल का हुआ शुभारंभ

लग्जरी मेन्स ग्रूमिंग के क्षेत्र में अग्रणी कंपनियां भारत में विस्तार की ओर अग्रसर

इंदौर। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा मान्यता प्राप्त, दुनिया की सबसे पुरानी बार्बर शॉप ट्रूफिट एंड हिल अपनी लक्ज़री ग्रूमिंग एक्सपीरिएंस को भारत में लाकर अपनी शानदार विरासत को जारी रखे हुए है। यह इंदौर के दिल में स्थित प्रतिष्ठित और समृद्ध रिटेल हब, साकेत नगर में स्थित है। इंदौर शहर में पुरुषों के लिए विशेष ग्रूमिंग आप्शन की कमी थी, जिसने इसे ट्रूफिट एंड हिल द्वारा रोयल टच के साथ लक्ज़री ग्रूमिंग को बढ़ावा देने के लिए एक प्रमुख बाजार बना दिया। इस लग्जरी बार्बर शॉप का उद्घाटन लॉयड्स लक्ज़री के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीओओ श्री प्रणय डोकानिया और एस्थेटिक वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड के पार्टनर श्री पंकज गिरधानी – फ्रैंचाइज़ी मालिक, ट्रूफिट एंड हिल, इंदौर द्वारा किया गया।


ब्रांड की विरासत को बनाए रखते हुए, इंदौर बारबरशॉप का माहौल सुंदर और शानदार है। 2200 वर्ग फुट का यह विशाल स्टोर हाई-टोन इंटीरियर वाला है, जिसे आइवरी और महोगनी की लकड़ी से सजाया गया है, इस प्रकार यह ब्रांड के मेहमानों को एक आरामदेह वातावरण प्रदान करता है। रॉयल शेव, रॉयल हेयरकट जैसी सिग्नेचर सेवाओं के अलावा, ट्रूफ़िट एंड हिल प्रिविलेज मेम्बरशिप भी प्रदान करता है जिसमें ग्राहक विशेष लाभ उठा सकते हैं।
लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, लॉयड्स लक्ज़रीज़ लिमिटेड के चेयरमैन श्री कृष्ण गुप्ता ने कहा, “यह निश्चित रूप से हमारे बढ़ते हुए लक्ज़री ग्रूमिंग मार्केट उद्योग के लिए एक प्रगतिशील संकेत है और यह दर्शाता है कि कैसे पर्सनल केयर और ग्रूमिंग हमारे आधुनिक जीवन का एक अभिन्न अंग बन गई है। इंदौर के साकेत नगर में नवीनतम स्थान लक्ज़री ब्रांड के लिए एकदम सही मेल है, क्योंकि हम इस क्षेत्र के अपने ग्राहकों तक पहुँच सकते हैं,, जो एक रिटेल पैराडाइज और एचएनआई और यूएचएनआई के लिए एक शानदार जगह बन गया है।”
लॉयड्स लक्ज़रीज़ लिमिटेड के साथ मिलकर ट्रूफिट एंड हिल ने पूरे भारत में 14+ शहरों में 32 विशेष, अत्याधुनिक पुरुषों के हेयर सैलून सफलतापूर्वक खोले हैं। बढ़ती मांग को देखते हुए ब्रांड आने वाले वर्षों में ग्रूमिंग क्षेत्र के लिए नए आयामों और संभावनाओं की खोज करने की आशा रखता है। वे एक आरामदेह अनुभव प्रदान करते हैं, जिसमें एक रॉयल टच है, जो हमारी आधुनिक जीवनशैली का एक अनिवार्य हिस्सा बनता जा रहा है।


लॉयड्स लक्ज़रीज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीओओ श्री प्रणय डोकानिया ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “पिछले दशक में, हमने पुरुषों के ग्रूमिंग में एक उल्लेखनीय बदलाव देखा है, जहां वे अब पहनावे और अपने लुक को लेकर अधिक जागरूक हो गए हैं। हम पुरुषों के ग्रूमिंग उत्पादों में अग्रणी हैं, जिन्हें विशेष रूप से भारतीय पुरुषों के हिसाब से चुना गया है।”श्री पंकज गिरधानी, पार्टनर, एस्थेटिक वर्क्स – फ्रैंचाइज़ी मालिक, ट्रूफ़िट एंड हिल, इंदौर ने कहा, “लगातार नौ बार ग्रेट ब्रिटेन के मोनार्कों को तैयार करने के बाद, ट्रूफ़िट एंड हिल आज भी स्टाइल का गढ़ होने की विरासत को जारी रखे हुए है। लॉयड्स लक्ज़रीज़ लिमिटेड के साथ साझेदारी करने और इंदौर में शाही स्पर्श लाने का सम्मान और विशेषाधिकार है। हमारा मानना है कि हम शहर के इस क्षेत्र में पुरुषों के लक्ज़री ग्रूमिंग के पारखी लोगों के लिए वैल्यू जोड़ने के लिए विशिष्ट रूप से स्थित हैं।” उच्च-श्रेणी की पुरुषों की लक्ज़री ग्रूमिंग सर्विस के अलावा, ट्रूफ़िट एंड हिल के पास पुरुषों के लिए विभिन्न प्रकार के ग्रूमिंग उत्पाद हैं जैसे शैम्पू, सीरम, आफ़्टरशेव बाम, बाथ और शावर जेल, कोलोन, लग्जरी शेविंग सोप, शेविंग क्रीम, ब्रश और भी बहुत कुछ। उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला को किसी को डेट के लिए आकर्षक या मीटिंग के लिए अप टू डेट बनाने के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

खुद को युवाओं के प्रतीक कहने वाले नेता छात्रों के साथ कर रहे अन्याय : दिग्विजय सिंह

  भोपाल। भोपाल में गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने नर्सिंग घोटाले को लेकर भाजपा को घेरा। संवाददाताओं से बात करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारे नेताओं ने विधानसभा में नर्सिंग घोटाले के मुद्दे को प्रभावशाली तरीके से उठाया और सरकार कोई जवाब नहीं दे पाई। उन्होंने कहा कि […]

प्रदेश को विकास के मानकों में शीर्ष में ले जाने के लिए सरकार है संकल्पित: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल

  प्रदेश को विकास के मानकों में शीर्ष में ले जाने के लिए सरकार है संकल्पित: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल “विजनरीज़ ऑफ़ मध्यप्रदेश” कार्यक्रम में हुए शामिल भोपाल : उप-मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा है कि मध्यप्रदेश को विकास के मानकों में शीर्ष पर ले जाने के लिए सरकार संकल्पित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री […]