Jammu-Kashmir: राजौरी में आतंकियों के साथ एनकाउंटर, दो कैप्टन सहित चार जवान शहीद

 

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 2 कैप्टन समेत 4 जवान शहीद हो गए है, जबकि गोलीबारी में एक मेजर भी गंभीर रूप से घायल हुए। बताया जा रहा है कि इलाके में एनकाउंटर अभी भी जारी है। सुरक्षाबलों 2-3 आतंकियों को घेर लिया है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मौत के घाट भी उतार दिया है। हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। राजौरी में सुबह से ये एनकाउंटर जारी है। दहशतगर्दों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी चल रही है। शहादत देने वालों में कैप्टन एमवी प्रांजल 63 RR, कैप्टन शुभम 9 PARA (SF) व हवलदार मजीद 9 PARA (SF) का नाम बताया जा रहा है। इसके अलावा एक मेजर घायल हुए है जिन्हें उधमपुर के अस्पताल में भर्ती करवा गया है। भाजपा नेता सुनील देवधर ने राजौरी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा, ”जम्मू कश्मीर के राजौरी में भारतीय सेना के मेजर और दो जवानों के वीरगति की खबर से स्तब्ध हूं! ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनके परिवारजनों को शक्ति प्रदान करे। वीर बलिदानी सैनिकों को कोटि-कोटि नमन।
आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकीयों से हुई मुठभेड़ में 3 जवानों के शहीद होने की दुखद खबर मिली। वीर शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करता हूं। प्रभु श्री चरणों में स्थान दें। ओम शांति”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘बेस्ट स्टेट टूरिज्म बोर्ड’ का अवॉर्ड

  मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘बेस्ट स्टेट टूरिज्म बोर्ड’ का अवॉर्ड नई दिल्ली में SATTE एग्जिबिशन के दौरान मिला सम्मान भोपाल : मध्यप्रदेश के पर्यटन गंतव्यों के प्रचार-प्रसार, नवाचार करने, पर्यटकों को अनुभव आधारित पर्य़टन प्रदान करने एवं पर्यावरण अनुकूल पर्यटन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड (एमपीटीबी) को […]