Eros Now : इरोज नाउ म्यूजिक द्वारा अगले छह महीनों में विभिन्न शैलियों में 100 से अधिक सिंगल किये जाएंगे लॉन्च!

 

 

इरोस नाउ म्यूजिक के बैनर तले 100 से अधिक सिंगल्स की एक विस्तृत स्लेट लॉन्च करने की घोषणा

Mumbai: इरोज एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: ईएसजीसी) (“इरोसटीएक्स” या “द कंपनी”) के स्वामित्व वाली एक प्रमुख ओवर-द-टॉप (ओटीटी) दक्षिण एशियाई मनोरंजन मंच, इरोज नाउ, एक वैश्विक मनोरंजन कंपनी, ने आज वर्ष 2021 में इरोस नाउ म्यूजिक के बैनर तले 100 से अधिक सिंगल्स की एक विस्तृत स्लेट लॉन्च करने की घोषणा की है।लाइन-अप में मोहित चौहान, नीति मोहन, अकासा, अंकित तिवारी, उस्ताद राशिद खान, किंग काज़ी, वायरस, नूरन सिस्टर्स जैसे प्रमुख और आगामी इंडियन म्यूजिक सेंसेशन के सिंगल शामिल हैं। इसके अलावा, लेबल ने जुलाई के लिए अपनी लाइन-अप का अनावरण किया है, जिसमें शिबानी कश्यप, अध्ययन सुमन जैसे कलाकारों की विशेषता वाले दस सिंगल सहित मुख्यधारा, भक्ति और आध्यात्मिक और हीलिंग श्रृंखला में अधिक शामिल हैं।
जुलाई लाइन-अप में वीन रांझा और शिबानी कश्यप द्वारा पंजाबी सिंगल्स लक्क शेक, अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहूजा अभिनीत एक जीवंत पंजाबी ट्रैक, अचीव, उभरते कलाकार इंदी सिंह द्वारा पंजाब के दिल की भूमि से एक रस्टिक ट्रैक, हिंदी सिंगल जब से देखा, अध्ययन सुमन का एक आर एंड बी ट्रैक, भक्ति श्रृंखला के दो ट्रैक – ओम नमः शिवाय और हरे रामा हरे कृष्णा और आध्यात्मिक व हीलिंग स्पेस में पांच 30 मिनट लंबे ट्रैक शामिल हैं।
घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, इरोस इंटरनेशनल मीडिया के सीईओ, प्रदीप द्विवेदी ने कहा, “मोशन पिक्चर्स और संगीत व्यवसाय में हमारी मजबूत विरासत विकास के नए रास्ते तलाश रही है। इस चुनौतीपूर्ण समय में जब लाखों लोग घर में कैद हैं, संगीत प्रेरित और मनोरंजन के साधन के रूप में कार्य करता है। एक लीडिंग लेबल के रूप में, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम सभी शैलियों में सर्वश्रेष्ठ ट्रेंडिंग संगीत वाले लोगों की सेवा करें। इस उद्देश्य के साथ, हमने संगीत व्यवसाय में एक अनुभवी और प्रसिद्ध लीडर रजिट्टा हेमवानी को इरोज नाउ म्यूजिक के लिए बिजनेस और कंटेंट हेड के रूप में नियुक्त किया है। मुझे विश्वास है कि हमारी विविध लाइन-अप स्थापित और उभरते दोनों कलाकारों के लिए अपने संगीत को हमारे मार्की लेबल पर लॉन्च करने के अवसर पैदा करते हुए उत्साही लोगों का मनोरंजन करेगी। ”
इस साल जनवरी में इरोज म्यूजिक का नाम बदलकर इरोज नाउ म्यूजिक कर दिया गया है। लेबल अपने 28 मिलियन उपभोक्ताओं के अनुभव को जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है, साथ ही शैलियों और भौगोलिक क्षेत्रों में नए और स्थापित कलाकारों द्वारा सैकड़ों नॉन-फिल्मी हिट्स को सक्रिय रूप से लॉन्च करके नए दर्शकों को जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। तब से, कंपनी ने कई स्ट्रीमिंग, रेडियो और टेलीविजन प्लेटफार्मों के साथ भागीदारी की है और 30 से अधिक कलाकारों के साथ हिंदी और पंजाबी में संगीत लॉन्च किया है, जिसमें सुखबीर, कनिका कपूर, दलेर मेहंदी, डीजे अकील, भूमि त्रिवेदी और बप्पी लहिरी सहित कई नए और प्रतिभाशाली गायक शामिल हैं।
इरोज नाउ म्यूजिक अपनी बाजार की समझ का लाभ उठा रहा है और डेटा साइंस ने लॉन्च लाइन-अप की योजना के लिए अनुसंधान का नेतृत्व किया है। इस साल जनवरी से, लेबल पहले ही 40 से अधिक शीर्ष प्रदर्शन करने वाले स्वतंत्र एल्बम लॉन्च कर चुका है। उदाहरण के लिए, इरोज नाउ म्यूजिक बैनर के तहत नवीनतम लोकप्रिय कनाडाई कलाकार प्रभा नियर का पंजाबी गीत, ‘गुड मॉर्निंग गर्ल’, एमटीवी बीट्स चार्ट पर लगातार छह सप्ताह तक टॉप तीन सिंगल में रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ का फर्स्ट लुक

  Mumbai: गीता में कहा गया है- कर्म करते जाओ, फल की चिंता मत करो। इसी बात को लगता है अक्षय कुमार फॉलो कर रहे हैं। उनकी बीते दो-तीन सालों में कितनी फिल्में फ्लॉप हो गईं। लेकिन उन्होंने फिल्में देना बंद नहीं किया। 15 अगस्त को जहां उनकी ‘खेल खेल में’ रिलीज होगी। वहीं, उसके […]

कल्कि 2898 एडी के प्रोमोशन में शामिल हुआ नेशनल ट्रक टूर

  कल्कि 2898 एडी के प्रोमोशन में शामिल हुआ नेशनल ट्रक टूर Mumbai: कल्कि 2898 एडी रिलीज से पहले ही चर्चा पैदा कर रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, जिसने दर्शकों को इसके आश्चर्यजनक दृश्यों और सम्मोहक कहानी से आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन कल्कि 2898 एडी टीम यहीं नहीं रुक रही […]