अब अपनी कार को कहीं से भी ऑनलाईन फाइनैंस करें मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस के साथ

 

ग्राहक www.marutisuzuki.com और www.nexaexperience.com के माध्यम से इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।

 

कभी भी, कहीं से भी मारूति सुजुकी कार को ऑनलाईन फाइनैंस करने की सुविधा.
देश भर में NEXA और ARENA के ग्राहकों के लिए उपलब्ध14 फाइनैंसर्स को ऑनबोर्ड किया गया, जो प्रतिस्पर्धी ब्याज़ दरों पर उपलब्ध कराएंगे अपनी सेवाएं.
ग्राहकों की व्यापक रेंज को किया जाएगा कवरः वेतनभोगी, सेल्फ-एम्प्लॉयड एवं आय का प्रमाण नहीं होने वाले ग्राहक भी इन सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे.
संबद्ध शुल्कों पर पूर्ण पारदर्शिता. रियल टाईम लोन स्टेटस टै्रकिंग.
नए फीचर्स के साथ ग्राहकों की सुविधा को बढ़ाया जैसे पुरानी कार के लिए एक्सचेंज प्राइस इंटीग्रेशन और को-ऐप्लीकेन्ट फाइनैंसिंग.

Mumbai: मारूति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के ग्राहक अब मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस के साथ कभी भी, कहीं से भी अपनी कार को ऑनलाईन फाइनैंस करा सकते हैं। मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस ARENA और NEXA ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह सर्विस पूरे देश में उपलब्ध है और विभिन्न प्रकार के ग्राहकों की ज़रूरतों कों पूरा करने के लिए ग्राहकों की व्यापक रेंज को इस सर्विस के तहत कवर किया जाएगा।
मारूति सुजुकी, मल्टी फाइनैंसर तथा रियल टाईम लोन स्टेटस टै्रकिंग के साथ आधुनिक ऑनलाईन कार फाइनैंसिंग समाधान उपलबध कराने वाली पहली ऑटोमोबाइल कंपनी थी। मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस की शुरूआत दिसम्बर 2020 में सीमित शहरों में की गई थी । इसके लॉन्च के बाद से 25 लाख से अधिक ग्राहक इस पर विज़िट कर चुके हैं। मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस वन-स्टॉप ऑनलाईन फाइनैंस पोर्टल है जो कई तरह के विकल्पों के साथ ग्राहकों के कार खरीदने के अनुभव को बेहतरीन बनाता है। इन विकल्पों में शामिल हैं- सही फाइनैंस पार्टनर का चुनाव, अपने लिए अनुकूल लोन प्रोडक्ट चुनना, फाइनैंस से संबंधित सभी औपचारिकताओं को पूरा करना और ऑनलाईन लोन का वितरण। ऑनलाईन कार फाइनैंसिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस ने एक इंटीग्रेटेड एक्सचेंज कस्टमर जर्नी की शुरूआत की है। अगर ग्राहक अपनी पुरानी कार देकर नई कार खरीदना चाहते हैं, तो इसकी मदद से वे अपनी पुरानी कार की कीमत का अनुमान लगा सकते हैं। इसके अलावा, यह प्लेटफॉर्म को-ऐप्लीकेन्ट फाइनैंस के विकल्प भी पेश करता है, बड़ी संख्या में ग्राहकों के प्रोफाइल को इसके तहत कवर किया जाता है।
श्री शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एक्ज़क्टिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एण्ड सेल्स), मारूति सुजुकी इंडिया ने कहा, ‘‘कार डीलरशिप में आने से पहले ज़्यादातर खरीददार अपनी खरीददारी की प्रक्रिया को ऑनलाईन शुरू कर चुके होते हैं- वे कार एवं फाइनैंस के विकल्पों के बारे में ऑनलाईन जानकारी हासिल कर चुके होते हैं। ग्राहकों के बदलते व्यवहार को ध्यान में रखते हुए हम भारत का पहला आधुनिक डिजिटल प्लेटफॉर्म- मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस लेकर आए हैं, जिसकी मदद से ग्राहक कार फाइनैंसिंग के आधुनिक समाधानों का लाभ उठा सकेंगे। ग्राहकों के अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए, इस प्लेटफॉर्म पर उद्योग जगत में पहली बार कई शानदार फीचर्स भी पेश किए गए हैं।’ उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘पिछले साल हमने सीमित शहरों में एक पायलट परियोजना की शुरूआत की थी, जिसके लिए ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इसकी शुरूआत के बाद से 25 लाख से अधिक ग्राहक मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस प्लेटफॉर्म पर विज़िट कर चुके हैं। 1,60,000 ग्राहक ऑन-रोड कीमत के बारे में जानकारी पा चुके हैं और 40,000 से अधिक ग्राहकों ने ऑनलाईन फाइनैंस सैंक्शन लैटर डाउनलोड किया है। ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया से आश्वस्त होकर हम 14 पार्टनर फाइनैंसर्स के साथ इसे देश भर में शुरू करने जा रहे हैं, ताकि उन्हें फाइनैंसिंग के पर्सनलाइज़्ड विकल्पों का बेहतरीन अनुभव प्रदान कर सकें।’
वर्तमान में 14 फाइनैंसर्स को मारूति सुजुकी स्मार्ट फाइनैंस के साथ ऑनबोर्ड किया गया हैः एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, यैस बैंक, एक्सिस बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, इंडसइंड बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, करूर वैश्य बैंक, चोलामंडलम फाइनैंस, एयू स्मॉल फाइनैंस बैंक, महिन्द्रा फाइनैंस, कोटक महिन्द्रा प्राइम, सुंदरम फाइनैंस और एचडीबी फाइनैंशियल सर्विसेज़। आने वाले समय में अपने ग्राहकों को फाइनैंसिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी और अधिक फाइनैंसर्स एवं स्ट्रक्चर्ड फाइनैंस प्रोडक्ट्स को भी शामिल करने की योजना बना रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Eternia Solidifies its Presence in Bhopal: इटर्निया ने मध्यप्रदेश के भोपाल में खोला नया शोरूम

   इटर्निया ने मध्यप्रदेश के भोपाल में खोला नया शोरूम स्टाइलिश खिड़कियों की पेशकाश कर बाजार में अपनी उपस्थिति मजबूत की इटर्निया का नया स्टोर रोहित नगर, फेज़ 1 में स्थित है भोपाल : हिंडाल्को के एक डिविजन, इटर्निया ने आज शहर में अपने नए शोरूम का उद्धाटन किया। इटर्निया भारत का एकमात्र ऐसा ब्राण्ड […]

एक फोन में दो सिम इस्तेमाल करने पर देने होंगे पैसे!, TRAI नियम में कर सकती है बड़ा बदलाव

  नई दिल्ली : अगर आप अपने मोबाइल फोन में दो सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद काम आने वाली है। आपको मोबाइल फोन में दो सिम कार्ड रखने के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ सकता है। दरअसल, टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने लैंडलाइन और मोबाइल नंबर […]