SonyLIV (सोनी लिव) : हमारी स्क्रीन हमारी सह-कलाकार थी – तान्या मानिकतला

 

यह मुश्किल था क्योंकि परफॉर्म करते समय क्यूज़ के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था, ”तान्या मानिकतला ने सोनी लिव के ‘चुट्ज़पाह’ में अपने करैक्टर पर किया साझा!

Mumbai: तान्या मानिकतला जल्द ही सोनी लिव की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘चुट्ज़पाह’ में नजर आएंगी। उनके अलावा, वेब शो में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, एलनाज़ नोरौज़ी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।
शो में खूबसूरत अभिनेत्री शिखा का किरदार निभा रही हैं जो वरुण शर्मा की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका है, उन्होंने बताया कि उनकी पिछली परियोजनाओं की तुलना में यह शूटिंग प्रक्रिया थोड़ी कठिन थी क्योंकि वह न्यूनतम क्रू सदस्यों के साथ चारों ओर गैजेट्स से घिरी हुई थी।
तान्या बताती हैं, ”कोई भी सीन वास्तविक पार्टनर के बिना परफॉर्म करने के कारण आपकी इमेजिनेशन को पीछे छोड़ देता है। आपको इस बात की जानकारी नहीं होतो कि आपके सह-कलाकार ने उस विशेष दृश्य में क्या किया है, तो आप इस पर कैसे प्रतिक्रिया देने वाले हैं, यह सवाल है। इस बार, मुझे पूरी तरह से स्क्रीन को देखते हुए परफॉर्म करना था जो कि अपने आप में एक चुनौती थी लेकिन मेरी सहायता करने के लिए मेरे पास एक महान निर्देशक (सिमरप्रीत सिंह) और महान टीम थी। तो, यह ठीक था और पूरी तरह से एक नया अनुभव था। और हाँ, मैं अपनी इमेजिनेशन का भी उपयोग कर सकती थी। सोनी लिव शानदार कंटेंट के साथ आ रहा है और ‘चुट्ज़पाह’ जैसा शो प्लेटफॉर्म के लिए उपयुक्त लग रहा है।”
शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए, तान्या कहती हैं, “शिखा एक युवा, चुलबुली लड़की है, जो शो में अपने साथी और उसकी आकांक्षाओं और सपनों का बहुत समर्थन करती है। वह अपने इर्दगिर्द के लोगों में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा एक शेल्टर्ड और प्रोटेक्टेड जीवन में रही हैं, फिर भी वह जमीन से जुड़ा रहना जानती हैं।”
अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है।
दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है। ‘चुट्ज़पाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, इसे ‘फैनबॉय मोमेंट’ बताया

  अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, इसे ‘फैनबॉय मोमेंट’ बताया Mumbai: अभिनेता अमित साध को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘घुसपैठ बिटवीन बॉर्डर्स’ में देखा गया था और वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ के लिए वह फिलहाल काम के सिलसिले में लंदन में हैं। साध ने हाल ही में ग्रोसवेनर पार्क में […]

पूजा हेगड़े से लेकर आलिया भट्ट तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कांचीवरम साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं

  पूजा हेगड़े से लेकर आलिया भट्ट तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कांचीवरम साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं Mumbai: भारतीय साड़ी की बात करें तो कांचीवरम साड़ियां अपनी सुंदरता और शान के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। बॉलीवुड की कई अदाकाराएं इन साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आइए, जानते हैं कि पूजा हेगड़े से लेकर […]