एक्शन थ्रिलर Yudhra – युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में दर्शकों को तोहफा

 

 

एक्शन थ्रिलर Yudhra – युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में दर्शकों को तोहफा

Mumbai: एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ की रिलीज में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अलग लेवल पर पहुंच गया है। ऐसे में नेशनल सिनेमा डे के मौके में ‘युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में मिलने वाली हैं, जी हां! इस तरह से इस मच अवेटेड एक्शन से भरपूर फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का यह एक बेहतरीन मौका है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर एक शॉट वीडियो और एक आकर्षक पोस्टर शेयर करके उत्साह को बढ़ा दिया है। रील में स्टनिंग विजुअल्स और इंटेंस एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं, जो एक एक्साइटिंग मूवी एक्सपीरियंस देने का वादा करते हैं। उनके पोस्ट की दूसरी स्लाइड में दिखाए गए पोस्टर में सिद्धांत चतुर्वेदी स्टाइलिश काले रंग की हुडी पहने नजर आ रहे हैं। इस दमदार इमेज के साथ संदेश देते हुए लिखा गया है “7 दिन बाद” और नेशनल सिनेमा डे पर टिकट प्राइज 99 रुपए होने की घोषणा भी को गई है, जो फिल्म के लिए उत्साह और बढ़ाने वाली है।
“बदला लेने की उल्टी गिनती अब होती है शुरू। #7DaysToYudhra.” 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली “युधा” का डायरेक्शन रवि उदयवार ने किया है और इसे फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखा है। सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर यह फिल्म एक्शन से भरपूर अनुभव का वादा करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन

  बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन उद्घाटन के मौके पर बड़ी छूट की घोषणा इंदौर – भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज इंदौर के एमजी रोड पर अपने शोरूम को नए रूप में लॉन्च किया। […]