Madhya Pradesh: इंदौर के फ़ूड लवर्स के लिए फीनिक्स सिटाडेल मॉल में शुरू हुआ जीटी रोड

 

इंदौर के फ़ूड लवर्स के लिए फीनिक्स सिटाडेल मॉल में शुरू हुआ जीटी रोड

ऐतिहासिक ग्रैंड ट्रंक रोड के स्वादिष्ट पकवानों के इस अनूठे सफ़र का लीजिए आनंद

इंदौर। ब्राइट हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड की सबसे गौरवशाली पाक पेशकश जीटी रोड, इंदौर के शानदार द फीनिक्स सिटाडेल मॉल में अपना ब्रांच खोला। एशिया की सबसे लंबी सड़कों में से एक से प्रेरणा लेकर, जीटी रोड आपको 2600 किलोमीटर लम्बे गैस्ट्रोनॉमिक मिशन का अनुभव कराता है जहाँ काबुल से लेकर चटगांव तक अलग अलग प्रकार के व्यंजनों की शानदार श्रृंखला मौजूद है । यहाँ आपको मिलेगा उन स्वादों का आनंद जो सदियों से आक्रमणकारियों, यात्रियों, सम्राटों, सेनापतियों, साधुओं और व्यापारियों द्वारा लिया जा रहा है।
हमारे शेफ, इन क्षेत्रों के भूगोल और इतिहास से अच्छी तरह से जानते हैं, हर व्यंजन में इस क्षेत्र की बारीकियों मौजूद हैं। प्रत्येक बाइट में शानदार सुगंध और स्वाद मौजूद है जो कि पकवानों को मूल शहर का एक सिग्नेचर डिश बनाता है। कांसा प्लेटों से लेकर तांबे के तले वाले कपों तक, हर छोटी बड़ी चीजों में हम अपनी प्रामाणिकता को लेकर प्रतिबद्ध हैं। तंदूर से लेकर सुगंधित दम बिरयानी तक अपनी मजबूत ग्रिल्स से, जीटी रोड वास्तव में एक साथ कई क्षेत्रों की यादें ताजा कर देता है। यहाँ की डिज़ाइन दर्शन इतिहास और गैस्ट्रोनॉमी की समृद्ध टेपेस्ट्री को सहजता से एक साथ लेकर आता है, जो मेहमानों को प्रसिद्ध ग्रैंड ट्रंक रोड के साथ एक शानदार पाक यात्रा कराता है।


जैसे ही आप अंदर कदम रखते हैं, वास्तुशिल्प की एक कथा नजर आती है, जहां तलवार, चाकू, बंदूक, सिक्के और जहाज जैसी ऐतिहासिक कलाकृतियां सलीके से बीते समय की गवाही देती हैं। अलग अलग चित्रों से सजी दीवारें एक कैनवास का काम करती हैं जो बीते युगों की मनोरम कहानी को याद करती है, जो एक बेहतरीन भोजन अनुभव के लिए भूमिका तैयार करती है। बहुत ही इत्मीनान से सेट किया गया हमारा मेनू डिस्प्ले पारंपरिक भोजन से काफी अलग है; यह इतिहास का वो वास्तुशिल्प मार्ग है जिसे बहुत ही सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। वास्तुशिल्प चमत्कार जीटी रोड, बीते वक्त का आकर्षण है यह इतिहास और व्यंजनों का एक शानदार उत्सव है। हमारी डिजाइन स्ट्रेटेजी ऐतिहासिक यात्रा के लिए विजुअल और भावनात्मक रिश्ता बनाने के लिए, पौराणिक ग्रैंड ट्रंक रोड पर मेहमानों को ले जाने के लिए बनाई गई है।
एक वार्म और मिट्टी जैसा रंग पैलेट पूरे रेस्तरां में घुला हुआ है, जिसमें गाँव जैसी बनावट और पारंपरिक सजावट शामिल हैं। सावधानी से चुने गए ये रंग पुरानी यादों को ताजा करते हैं, एक वास्तुशिल्प कथा का निर्माण करते हैं जो भोजन करने वालों को अलग-अलग समय और स्थानों पर ले जाता है। यह रेस्टोरेंट ग्रैंड ट्रंक रोड की पुरानी यादों और ऐतिहासिक समृद्धि की यादें दिलाता है, जो मेहमानों को एक छत के नीचे 2600 किमी की स्वाद की यात्रा पेश करता है। डिज़ाइन की इस अनूठी राह में अलग अलग क्षेत्रों और संस्कृतियों का जश्न मनाता है, एक वास्तुशिल्प अनुभव बनाता है जो हर शहर के सार को एक साथ लाता है। प्रवेश द्वार पर ही अंदर इंतजार कर रही विक्टोरियन-सदी की पॉलिश वाली आकर्षक रोल्स रॉयस एक शानदार माहौल तैयार करती है। प्राचीन बंदूकें, राइफलें और बर्तनों के साथ अलग अलग ऐतिहासिक कलाकृतियां, वास्तुशिल्प दृश्य का काम करती हैं, जो मेहमानों को बीते दिनों के इतिहास की एक मनोरम झलक दिखाती हैं। हमारे डिजाइन में विस्तार पर ध्यान एक ऐसा वातावरण बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है जो इतिहास, संस्कृति और पाक कलात्मकता को एक साथ लेकर आता है। जीटी रोड में आपका स्वागत है, जहां इतिहास आपकी थाली में जी उठता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Eternia Solidifies its Presence in Bhopal: इटर्निया ने मध्यप्रदेश के भोपाल में खोला नया शोरूम

   इटर्निया ने मध्यप्रदेश के भोपाल में खोला नया शोरूम स्टाइलिश खिड़कियों की पेशकाश कर बाजार में अपनी उपस्थिति मजबूत की इटर्निया का नया स्टोर रोहित नगर, फेज़ 1 में स्थित है भोपाल : हिंडाल्को के एक डिविजन, इटर्निया ने आज शहर में अपने नए शोरूम का उद्धाटन किया। इटर्निया भारत का एकमात्र ऐसा ब्राण्ड […]

MP: इंदौर – दो दिवसीय योग प्रर्दशनी आज से , प्रदर्शनी 21 जून को

  इंदौर : दो दिवसीय योग प्रर्दशनी आज से , प्रदर्शनी 21 जून को इंदौर : भारत सरकार, सूचना-प्रसारण मंत्रालय के केंद्रीय संचार ब्यूरो इंदौर द्वारा शिक्षा विभाग के सहयोग से अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर दो दिवसीय प्रर्दशनी एव योगाभ्यास करने जा रहा है। यह आयोजन बडा गणपति स्थित शासकीय कन्या उच्चतर.मा.विद्यालय मे […]