MP – Indore: शुभम पब्लिक रिलेशन के संस्थापक होकम सिंह चौहान को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिला

 

शुभम पब्लिक रिलेशन के संस्थापक होकम सिंह चौहान को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिला

इंदौर – फैशन और ग्लैमर की दुनिया में इंदौर ने एक ऐतिहासिक कदम तब रखा, जब पांच सितारा मैरियट होटल में पहली बार दादा साहेब फाल्के फैशन और लाइफस्टाइल अवॉर्ड्स का भव्य आयोजन किया गया। शुभम पब्लिक रिलेशन के संस्थापक होकम सिंह चौहान को के के ब्रदर्स फिल्म लाइफस्टाइ की और से दादा साहब फाल्के अवार्ड मिला इस इवेंट ने न सिर्फ इंदौर को राष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया, बल्कि इसे फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री के उभरते हब के रूप में स्थापित करने की दिशा में एक बड़ा कदम साबित किया। इस अवॉर्ड शो की शोभा बढ़ाने के लिए बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा (मुन्नी) ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इसके अलावा, मशहूर सिंगर और सोशल मीडिया स्टार कुलदीप खरे, कॉमेडियन राजा रेंचो, और लोकप्रिय कवि पंकज दीक्षित ने भी अपनी उपस्थिति से इस आयोजन को खास बना दिया। रेड कार्पेट पर सितारों की झलक और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने इवेंट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। इस अवॉर्ड शो के साथ-साथ ग्लोबल नेक्स्ट सिंगिंग स्टार सीज़न 1 का भी फाइनल आयोजित किया गया। इस प्रतियोगिता का सफर 16 फरवरी 2024 से शुरू हुआ था, और इसका भव्य समापन 21 सितंबर 2024 को हुआ। राजस्थान के डीडवाना की कोमल पांडे ने इस फाइनल में बाज़ी मारी और विजेता बनीं। वहीं, पहले रनर-अप गुजरात के हलोल के शादाब अब्बास शेख और दूसरे रनर-अप मध्य प्रदेश की सिलवानी की नीलू चौरासिया रहीं। इस प्रतियोगिता ने युवा गायकों को मंच प्रदान किया, और केके ब्रदर्स के कृष्णा और कुलदीप खरे ने घोषणा की कि जल्द ही इसका दूसरा सीज़न भी शुरू किया जाएगा, जिससे उन सभी को लाभ मिलेगा जिन्हें एक सशक्त मंच की आवश्यकता है।
भविष्य के सपने और ऊंचे लक्ष्य – केके ब्रदर्स फिल्म्स के फाउंडर कृष्णा खरे और कुलदीप खरे ने इस इवेंट की सफलता पर खुशी जताते हुए कहा, “हम इंदौर को फैशन और लाइफस्टाइल का नया हब बनाना चाहते हैं। यह इवेंट सिर्फ एक शुरुआत है, और हम भविष्य में इंदौर को और भी बड़े ग्लैमर और फैशन आयोजनों का हिस्सा बनाएंगे।”
एक नई शुरुआत – इस भव्य आयोजन ने यह साबित कर दिया कि छोटे शहर भी फैशन और ग्लैमर की दुनिया में अपना खास स्थान बना सकते हैं। इंदौर अब फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री के लिए एक उभरता हुआ केंद्र है, जो भविष्य में और भी बड़े आयोजन देखने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

राजनाथ-योगी और आडवाणी समेत 9 नेताओं की सुरक्षा से हटेंगे एनएसजी कमांडो

  राजनाथ-योगी और आडवाणी समेत 9 नेताओं की सुरक्षा से हटेंगे एनएसजी कमांडो केंद्र सरकार का बड़ा फैसला एनएसजी की जगह लेंगे सीआरपीएफ जवान नई दिल्ली । केंद्र सरकार ने नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) को वीआईपी सिक्योरिटी से हटाने का अहम फैसला बुधवार को लिया है। इन कमांडोज की जगह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीअरपीएम) […]

Har Ghar TATA : आज भारत के घर-घर में टाटा का कोई न कोई प्रोडक्ट इस्तेमाल हो रहा है, 365 अरब डॉलर का कारोबार

  Har Ghar TATA : आज भारत के घर-घर में टाटा का कोई न कोई प्रोडक्ट इस्तेमाल हो रहा है… हर घर में TATA, सबसे कम मार्केट कैप वाली कंपनी , 365 अरब डॉलर का कारोबार Mumbai: Tata Group के पास लग्जरी कार बनाने वाली Land-Rover Jaguar है. यह Air India की मालिक है. देश […]