Indore: इम्प्रेसारियो के 20 साल के मेनू के साथ दो दशकों की यादें ताजा करें

 

इम्प्रेसारियो के 20 साल के मेनू के साथ दो दशकों की यादें ताजा करें

Indore: इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्तरां, एक ऐसा ब्रांड, जिसने हाल ही में एफएंडबी उद्योग में 20 साल पूरे किए हैं, पिछले 20 वर्षों के अपने सबसे बड़े हिट्स के मेनू के साथ अपने महीने भर चलने वाले समारोहों में सोशल के कुकिंग योगदान के अपने अब तक के सफर की कुछ हाइलाइट्स को वापस ला रहा है। मेनू में रेस्तरां और कैफे से व्यंजन हैं जो खो गए थे, और उन्हें उस कीमत पर परोसा जाएगा जिस कीमत पर उन्हें उस समय पेश किया गया था। आपके पसंदीदा ब्रांड जैसे सोशल, स्मोक हाउस डेली, साल्ट वाटर कैफे, सॉफल सिल वौस प्लेट, स्लिंक एंड बार्डोट, बॉस बर्गर, पृथ्वी कैफे और मोचा आपके लिए अनमोल यादों और जीवन कुछ सबसे खूबसूरत पलों की पृष्ठभूमि रहे हैं। आपको जानने के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, ब्रांड ने अभिनेता बोमन ईरानी की एक भावनात्मक फिल्म शुरू की और एक ₹20 मेनू भी पेश किया जिसने देश भर में उसके पैटरन को रोमांचित किया। 20 साल के जश्न को और शानदार बनाने के लिए, ब्रांड अब ’20 ईयर मेन्यू’ पेश कर रहा है, जिसमें पिछले दो दशकों के प्रतिष्ठित व्यंजन अपनी ओरिजनल कीमतों पर वापसी कर रहे हैं!

सोच-समझकर तैयार किया गया सीमित मेन्यू 28 सितंबर को देश भर के सभी सोशल, स्मोक हाउस डेली और मोचा आउटलेट्स पर लाइव होने के लिए तैयार है। दो सप्ताह के लिए, अपने पास के सोशल में जाएं या स्मोक हाउस डेली के कुछ आरामदेह भोजन का आनंद लें! मेन्यू में तरबूज बनाम फेटा सलाद जैसे पाककला संबंधी इनोवेशन शामिल हैं जिन्हें टेस्टिंग रूम मेन्यू में पेश किया गया था और यह तुरंत हिट हो गया! स्मोक हाउस डेली के अन्य पसंदीदा व्यंजन जैसे बेकनेटर और बॉस स्टाइल स्पेगेटी, ओजी का आनंद लें जो 2009 से मेनू में हैं! मूल नागा चिली चीज़ टोस्ट के मसालेदार, कुरकुरे संस्करण को फिर से आनंद ले, एक ऐसा व्यंजन जो सोशल को खास बनाता है। अन्य प्रतिष्ठित सोशल व्यंजन जैसे मटन बैदा रोटी, हमेशा प्रसिद्ध डेथ विंग्स और द ब्लैक लेबल बटर चिकन, जिसने हौज खास विलेज सोशल की छत से हमारे दिलों में जगह बनाई, का भी इस मेनू के एक हिस्से के रूप में आनंद लिया जा सकता है।
उन दिनों की वापसी के रूप में जब आपने मोचा में कॉलेज बंक किया और चिल किया, 20 साल के मेनू में हमेशा लोकप्रिय मोचा शेक को शामिल किया गया है। अपने पैटरन को सबसे प्रामाणिक अनुभव देने के लिए, मेन्यू मोचा के अन्य आइकॉनिक जैसे रेड थाई करी मैगी और चॉकलेट एवलांच प्रदान करता है, जो अब तक की सबसे प्रतिष्ठित मिठाई है!
दो दशक पहले शुरू हुए मेनू के अन्य व्यंजनों को देखते हुए चौपाटी में साल्ट वाटर ग्रिल यानी टेंडरलॉइन शीटकेक में, जो आपके डोम पेरिग्नन के गिलास के साथ परोसने के लिए पूरी तरह से तैयार किया गया है, जबकि आइस्ड चिकन लीवर पाटे को 15 साल पहले स्मोक हाउस ग्रिल में पेश किया गया था और अभी भी अपने अनूठे स्वादों के साथ टेस्ट बड पर छा रहा है।
13 साल पहले 2001 में शुरू हुए दो स्वादिष्ट मोचा शेक को अब ओरियो मड पॉट शेक कहा जाता है जो ओरियो कुकी शेक और फज ब्राउनी शेक के मिश्रण से बनाया जाता है। 20 साल का मेनू केवल उसके भोजन तक ही सीमित नहीं है, इसमें आपके कुछ पसंदीदा पेय भी हैं, जैसे 2014 के बाद से एक सोशल सिग्नेचर लीट, साथ ही आचारोस्का, हर भारतीय घर में सर्वव्यापी मसाले के स्वाद के साथ 2015 से सभी का दिल जीत रहा है! आपके कार्यदिवस के ब्लूज़ के लिए एक विशेष दावा भी है और आपकी सप्ताहांत आत्मा के लिए कुछ दारू, दावा दारू शॉट आपको अपने दिन के बारे में बेहतर महसूस कराने के लिए है। या आप स्मोक हाउस डेली में मेलन संगरिया या तरबूज मार्टिनी, ओजी के साथ अपने भोजन में फल जोड़ सकते हैं। तो अब जब आपने मुंह में पानी लाने वाली खुशियों के बारे में सुना है, तो अपने पसंदीदा लोगों के साथ ’20 इयर्स मेन्यू’ का आनंद लेने के लिए निकटतम सोशल, स्मोक हाउस डेली या मोचा पर जाएं! विभिन्न प्रकार के लोगों की पसंदीदा डिशेज अपने मूल मूल्यों पर वापस आ रहे हैं, आप जानते हैं कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जैसा कोई दूसरा नहीं होगा!

पता – सोशल, स्मोक हाउस डेली और साल्ट वाटर कैफे के सभी आउटलेट्स पर।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Lok Sabha Election 2024 First Phase Voting: 21 राज्‍यों में 102 सीटों पर वोट‍िंग (Voting ) आज

  Lok Sabha Election 2024 First Phase Voting: 21 राज्‍यों में 102 सीटों पर वोट‍िंग (Voting) आज मध्य प्रदेश – यहां सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में मतदान है। 2019 के चुनाव में छिंदवाड़ा में कांग्रेस और अन्य सभी सीटों पर बीजेपी का प्रत्याशी जीतकर संसद पहुंचे थे। नई दिल्ली : आज देश […]

Madhya Pradesh -Indore : अता-ए-ख्वाजा साहब के 56वाँ उर्स हिन्दू मुस्लिम एकता के साथ मनाया गया

  अता-ए-ख्वाजा साहब के 56वाँ उर्स हिन्दू मुस्लिम एकता के साथ मनाया गया इस कार्यक्रम में सभी धर्म के लोग शामिल हुए और दरगाह शरीफ अता-ए-ख्वाजा मै फूल और चादर पेश की। उर्स के खास मौके पर सज्जादानशीन वासिफ करीम चिश्ती साहब ने देश और दुनिया मे अमनो अमान खुशहाली और भारत देश की तरक्की […]