बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में पूरी ताकत से उतरेगी भारतीय टीम : ऋषभ

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में पूरी ताकत से उतरेगी भारतीय टीम : ऋषभ

बेंगलुरु । भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ इसी माह होने वाली सीरीज में उनकी टीम पूरी गंभीरता से उतरेगी। ऋषभ ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। इसलिए हमारा लक्ष्य अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना रहेगा। बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को 2-0 से टेस्ट सीरीज में हराया है। इससे भी उसके हौंसले बुलंद हैं। भारतीय टीम 19 सितंबर से चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेगी।
भारतीय टीम अगले पांच महीनों में कुल 10 टेस्ट खेलेगी। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम को अक्टूबर-नवंबर में न्यूजीलैंड से तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। वहीं टीम साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी जहां उसे पांच टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलनी है। ऋषभ ने कहा, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका जैसी टीमें एशियाई हालातों में बेहतर प्रदर्शन करती हैं क्योंकि उनको इसका अंदाजा होता है। इसलिए हमें अपने प्रदर्शन का स्तर ऊपर रखना होगा। हमें केवल अपेन खेल पर ध्यान देते हुए बाकि बातों को भूल जाना होगा। विरोधी टीम कोई भी हो हमें अपनी ओर से पूरी ताकत लगानी होगी। जब हम अपना 100 फीसदी प्रदर्शन करते हैं तो परिणाम भी हमारे अनुकूल रहेंगे।
इस विकेट कीपर बल्लेबाज ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टीमों के बीच अंतर कम होने के साथ किसी भी सीरीज को कम नहीं आंका जा सकता है। उन्होंने कहा, दबाव हमेशा रहेगा क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आप किसी भी सीरीज को हल्के में नहीं ले सकते क्योंकि जीत और हार का अंतर काफी कम होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

बैलन डी पुरस्कार के लिए चयनित 30 खिलाड़ियों में रोनाल्डो और मेसी शामिल नहीं

  बैलन डी पुरस्कार के लिए चयनित 30 खिलाड़ियों में रोनाल्डो और मेसी शामिल नहीं पेरिस । अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में शीर्ष स्तर के प्रदर्शन के लिए दिये जोन वाले बैलन डी ओर पुरस्कार 2024 के लिए 30 उम्मीदवारों को नामांकित किया गया है। हैरानी की बात है कि इसमे पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो […]

Paris Paralympics 2024: सुमित अंतिल का जलवा, पैरालंपिक रिकॉर्ड के साथ लगातार दूसरी बार जीता Gold Medal

  Paris Paralympics 2024: सुमित अंतिल का जलवा , पैरालंपिक रिकॉर्ड के साथ लगातार दूसरी बार जीता Gold Medal UNN: भारतीय पैरा खिलाड़ियों की जितनी तारीफ हो उतनी कम है। हर खिलाड़ी एक से बड़कर एक है। अपनी शारीरिक कमियों को दरकिनार कर पेरिस पैरालंपिक 2024 में पूरी दुनिया के सामने अपना लोहा मनवा रहे […]