पहले ऐसा फाइट सीन कभी शूट नहीं हुआ: कैटरीना

पहले ऐसा फाइट सीन कभी शूट नहीं हुआ: कैटरीना
टाइगर 3 में टॉवल फाइट सीक्वेंस पर बोलीं एक्ट्रेस

मुंबई । बालीवुड फिल्म टाइगर 3 में टॉवल फाइट सीक्वेंस ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। इसके बारे में बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ ने बताया कि भारत में इससे पहले स्क्रीन पर दो महिलाओं का ऐसा कोई फाइट सीक्वेंस नहीं रहा है। कैटरीना ने कहा, मुझे स्क्रीन पर जोखिम भरे एक्शन सीक्वेंस करना पसंद है और जब एक फीमेल एक्शन हीरोइन होने की बात आती है तो टाइगर फ्रेंचाइजी ने हमेशा मुझे चीजों को कई पायदान ऊपर ले जाने का मौका दिया है!
मैंने जोया के जरिए एक सुपर जासूस की लाइफ जी है और मुझे यह फैक्ट बहुत पसंद है कि वह एक फाइटर है! वह किसी को भी अपने साथ ले जा सकती है! यह मेरे और दर्शकों के लिए नया और रोमांचक है क्योंकि वे एक ऐसी महिला को देख सकते हैं जो एक पुरुष के बराबर ही लड़ सकती है। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि टाइगर 3 का हम्माम में टॉवल फाइट सीक्वेंस वायरल हो रहा है।इसे शूट करना बहुत ही कठिन था, क्योंकि इसे भाप से भरे हम्माम के अंदर शूट करना था। इसमें पकड़ना, बचाव करना, घूंसा मारना और लात मारना सब कुछ बेहद मुश्किल रहा।
इस शानदार सीन के बारे में सोचने के लिए फिल्म मेकर्स को सलाम। मुझे नहीं लगता कि भारत में स्क्रीन पर दो महिलाओं का ऐसा कोई फाइट सीक्वेंस रहा है। कैटरीना के लिए ये फाइट सीक्वेंस बेस्ट है। उन्होंने आगे कहा, यह सबसे अच्छे एक्शन सीक्वेंस में से एक है, जिसे मैंने स्क्रीन पर महिलाओं को करते देखा है। यह बिल्कुल शानदार है और मैं लोगों द्वारा सिनेमाघरों में पूरा एक्शन सेट देखने का इंतजार नहीं कर सकती! फिल्म में कैटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ बनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल

   ‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल Mumbai: एक्शन से भरपूर अर्जुन रामपाल अपनी लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘राणा नायडू’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए शो के टीज़र में हमें उनके किरदार की झलक देखने को मिली। अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय के लिए जाने […]

 जिम के बाहर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज

  UNN: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह 54 की उम्र में भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यही वजह है कि वह इस एज में भी काफी स्लिम फिट हैं। इन सबके बीच हाल ही में दिवा को जिम के […]