Kia Carens: किआ ने जारी किया नई एसयूवी कारेन्स का आधिकारिक डिजाइन स्केच – See video

 

Kia Carens (किआ कारेन्स) 16 दिसंबर को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

New Delhi : Kia India (किआ इंडिया) ने कंपनी के बहुप्रतीक्षित मॉडल Kia Carens (किआ कारेन्स) का स्केच जारी किया है। कंपनी अपनी इस एसयूवी का 16 दिसंबर, 2021 को वर्ल्ड प्रीमियर करने वाली है। शानदार इंटीरियर, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स, बोल्ड एक्सटीरियर और तीसरी पंक्ति में बैठने वाले सभी लोगों के लिए अच्छा स्पेस लेकर आने वाली किआ कारेन्स भारत में मनोरंजक वाहनों की एक नई श्रेणी स्थापित करने के लिए तैयार है। किआ कारेन्स को उन आधुनिक भारतीय परिवारों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित और डिजाइन किया गया है जो एक साथ घुमने-फिरने का आनंद लेना चाहते हैं।
किआ कारेन्स ने भारत में कंपनी की नए डिजाइन फिलॉसफी ‘ओपोजिट्स यूनाइटेड’ की शुरुआत की है। यह बोल्ड डिजाइन प्रकृति और मानवता में पाए जाने वाले विरोधाभासों से प्रेरित है। डिजाइन फिलॉसफी पांच मजबूत खंभों – ‘बोल्ड फॉर नेचर, जॉय फॉर रीजन, पावर टू प्रोग्रेस, टेक्नोलॉजी फॉर लाइफ और टेंशन फॉर सेरेनिटी’ पर आधारित है। कैरेंस का डिजाइन ‘बोल्ड फॉर नेचर’ थीम पर आधारित है और ब्रांड की नई डिजाइन दिशा से जुड़ते हुए प्रकृति की पूर्णता और सादगी का नजराना है।
किआ कारेन्स, कंपनी की अनूठी और पावरफुल डिजाइन लैंग्वेज को प्रदर्शित करता है, जो इसके चरित्र में ताजगी को दर्शाता है। कार का बाहरी हिस्सा हाई-टेक स्टाइलिंग दर्शाता है, जिसमें आगे की ओर Kia का यूनिक टाइगर फेस डिजाइन, आकर्षक रूप से हाइलाइट किया गया इनटेक ग्रिल, एलईडी हेडलैम्प्स और डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) शामिल हैं। यह सभी एक साथ मिलकर इसे एक मजबूत और प्रभावशाली लुक देते हैं। इसकी एसयूवी जैसी साइड प्रोफाइल एक मस्कुलर, मजबूत और परिष्कृत शैली को रेखांकित करती है।
इंटीरियर को भारत में गतिशील जीवन शैली की जरूरतों और दैनिक उपयोग की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। हाई-टेक रेपअराउंड डैश डिजाइन विस्तृत और शानदार केबिन की छाप देते हुए भविष्य-उन्मुख छवि को दर्शाता है। दरवाजों पर लगाया गया क्रोम गार्निश समग्र प्रीमियम फील को बढ़ाता है। 10.25 इंच का ऑडियो वीडियो नेविगेशन टेलीमैटिक्स (एवीएनटी) डैश बोर्ड के बीच में दिया गया है, जो आधुनिकता की फील देता है।
किआ डिजाइन सेंटर के हेड और वाइस प्रेसिडेंट करीम हबीब ने कहा, “Kia कारेन्स हमारी लेटेस्ट डिजाइन फिलॉसफी ‘ओपोजिट्स यूनाइटेड’ को पूरी तरह से दर्शाता है। यह एक परिष्कृत व्यक्तित्व और अद्वितीय सौंदर्यशास्त्र की शैली के साथ स्पोर्टीनेस को सफलतापूर्वक जोड़ती है।” उन्होंने कहा, Kia कारेन्स इस बात का सच्चा प्रतिबिंब है कि आज के ग्राहक अपने तीन-पंक्ति वाले वाहनों से क्या चाहते हैं।”
किआ कारेन्स बाजार में इस वित्तीय वर्ष के आखिर से पहले लॉन्च होने की उम्मीद है। जिसका मतलब है कि फरवरी या मार्च 2022 के आसपास लॉन्च होगी। किआ कारेन्स को यहां भारत में बनाया जाएगा और अन्य देशों में निर्यात किया जाएगा। इसका मुकाबला Maruti Suzuki XL6 facelift (मारुति सुजुकी एक्सएल6 फेसलिफ्ट) से होगा, जिसके इसी समयावधि में बाजार में आने की भी उम्मीद है। इसके अलावा, वाहन अन्य लोगों के साथ-साथ Hyundai Alcazar (ह्यूंदै अलकाजार) को भी टक्कर देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

सैमसंग लाई एआई वॉश और मशीन लर्निंग वाली 2022 की अपनी एआई-इनेबल्ड 

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Mumbai– भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस (एआई) वाली दुभाषी एआई इकोबबल™ फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन की अपनी 2022 की रेंज उतारने की घोषणा की। नए लाइनअप में एकदम नया एआई वॉश फीचर है, जिससे बिना मेहनत धुलाई […]

एअर इंडिया को मिला नया CEO: विल्सन संभालेंगे एअर इंडिया की जिम्मेदारी

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Mumbai: टाटा संस ने कैंपबेल विल्सन को एअर इंडिया का नया MD और CEO बनाया है। एअर इंडिया के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने इस नियुक्ति पर कहा, ‘एअर इंडिया में कैंपबेल का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। वह इंडस्ट्री के दिग्गज हैं। एअर इंडिया को अनुभव […]