कूकु ऑटीटी ऐप ने वेब सीरीज़ ‘चिकन करी’ लॉन्च की

 

चार एपिसोड की सीरीज़ रोमांस, नाटक और प्रतिशोध का मिक्स है
स्क्रिप्ट अपने संदेश को “उसे कभी धोखा मत दो जो तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता है” अच्छी तरह से चित्रित करता है
कूकु ऑटीटी ऐप द्वारा लॉन्च किए गयी दिलचस्प वेब सीरीज़ लोगों को बेहद पसंद आती है

मुंबई : कूकु ऑटीटी ऐप ने अपनी नवीनतम वेब सीरीज़ ‘चिकन करी’ लॉन्च की है। चार एपिसोड की इस वेब सीरीज की स्क्रिप्ट रोमांस, ड्रामा और प्रतिशोध से भरपूर है। एक ऑफिस जाने वाले सज्जन, वैभव, की एक प्यारी पत्नी, शीला, है, जो एक समर्पित पत्नी की तरह उससे प्यार करती है और उसका देखभाल करती है। वैभव भी अपनी पत्नी से बेहद प्यार करने वाला सच्चा पति है। तत्पश्चात, घटनाओं के उतार-चढ़ाव उनके रिश्तों को एक ऐसे मुकाम पर लाकर खड़ा कर देते हैं जहां से दोनों की वापसी असंभव हो जाती है। आखिर ऐसा क्या हुआ? और अंत में उनके प्यार भरे रिश्ते का क्या अंजाम होता है?
यह जानने के लिए ‘चिकन करी’ देखिए, जो एंड्रॉइड और वेब पर उपलब्ध कूकु ओटीटी ऐप पर अब लाइव है।
इस वेब सीरीज़ की इस पंच लाइंस में सच निहित है, “कहा जाता है कि पागलों की तरह प्यार करने वाले को कभी धोखा मत दो। क्योंकि प्यार के खत्म होने के बाद अगला कदम बदला होता है। सीरीज़ में नीलम भानुशाली, अथर सिद्दीकी और अंकिता दवे जैसे मंजे हुए कलाकार हैं जबकि निर्देशन आई.ए.के. द्वारा दिया गया है।

‘चिकन करी’ सीरीज़ का टीज़र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

नज़दीकी सिनेमाघरों में 8 मार्च 2024 को महायोगी हाईवे 1, एक छवि है मानव एकता की

  नज़दीकी सिनेमाघरों में 8 मार्च 2024 को महायोगी हाईवे 1, एक छवि है मानव एकता की Mumbai: 8 मार्च 2024 को, यानि महाशिवरात्रि के दिन इस साल कुछ ऐसा होने जा रहा है जो किसी अलौकिक घटना से कम नहीं है। इस महाशिवरात्रि के दिन, इंसानों को मिलने जा रहा है स्वयं ईश्वर के […]