Mr. Miss & Mrs. MP Indore 2024: सेंट्रल इंडिया के सबसे बड़े फैशन और मॉडलिंग इवेंट का 11वां सीजन आरंभ

 

Mr., Miss & Mrs. MP Indore 2024: सेंट्रल इंडिया के सबसे बड़े फैशन और मॉडलिंग इवेंट का 11वां सीजन आरंभ

27 अक्टूबर को होंगे इंदौर में ऑडिशंस

इंदौर – मिस्टर मिस एंड मिसेज एमपी इंदौर, मध्य भारत का प्रमुख फैशन और मॉडलिंग इवेंट, अपने 11वें सीज़न के लिए वापस आ गया है, जिसमें नए चेहरों और नए टेलेंट्स की तलाश रहेगी। मध्य प्रदेश की सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं की खोज सितंबर 2024 में शुरू हुई। यह ईवेंट महत्वाकांक्षी मॉडल, नए चेहरे, और प्रोफेशनल्स, तीनों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस ईवेंट की मदद से सफल करियर शुरू करने का एक प्रूवन ट्रैक रिकॉर्ड है, जिनके पार्टीसीपेंट्स फेमिना मिस इंडिया और मिस्टर इंडिया जैसे नैशनल स्टेज पर अपने शहर का प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं, और यहां तक कि मिस यूनिवर्स और मिस सुप्रा इंटरनेशनल जैसे अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं।
ईवेंट हेड रोशी जैन ने कहा – “हम पिछले 10 सीजन में मिले रीस्पान्स से बहुत उत्साहित हैं और इस 11 वें अंक की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी है। यह अविश्वसनीय अवसर उभरते हुए मॉडल्स को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए स्किल, एक्सपीरिएन्स और एक्स्पर्टीज़ देने का एक मंच है। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशंस शुरू हो चुके है। रजिस्ट्रेशन के लिए https://shorturl.at/mbIQg पर जाए या फिर 9826083489 पर वॉट्सएप कर संपर्क करे। ऑडिशंस 27 अक्टूबर को जॉर्डन होटल में सुबह 11 बजे से शुरू होंगे।


मिस्टर मिस एंड मिसेज एमपी इंदौर का एक प्रभावशाली नेटवर्क है। मिस एमपी 2019 आवृति चौधरी ने 2021 में मिस इंडिया सुप्रा इंटरनेशनल का खिताब जीता और अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व किया। कई अन्य पूर्व प्रतिभागियों ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया है और मनीष मल्होत्रा जैसे प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ काम किया है।
चमक और ग्लैमर से परे, मिस्टर मिस और मिसेज एमपी इंदौर प्रतिभा को निखारने और आत्मविश्वास को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करता है। फाइनलिस्ट को उद्योग के विशेषज्ञों से गहन प्रशिक्षण कार्यशालाएँ मिलेंगी, जिसमें रैंप वॉक, सेल्फ-मेकअप, पब्लिक स्पीकिंग, बॉडी लैंग्वेज, स्वास्थ्य और न्यूट्रीशन, तौर – तरीके और भी बहुत कुछ को शामिल किया जाएगा।
मिस्टर, मिस और मिसेज एमपी इंदौर का देवा स्विमिंग इंस्टीट्यूट प्रेज़ेन्टिंग पार्टनर है साथ ही नित्रम डायमंड बुटीक द्वारा संचालित होने पर गर्व है उन्नति सिंह फिनिशिंग स्कूल के द्वारा ब्यूटी ग्रूमिंग्स किए जाएंगे और सेलेब्रिटी फैशन डिजाईनर अंशु खठूरिया भी शामिल होंगी। हम संस्थापक सुरुचि मल्होत्रा के नेतृत्व में वॉव कम्युनिटी पार्टनर और रेनेसां कॉलेज ऑफ फैशन डिजाइनिंग स्कूल के द्वारा फेशन कलेक्शन डिज़ाइन किया जाएगा। माय सिटी इवेंट्स के द्वारा इस इवेंट को आयोजित किया जा रहा है।
प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशंस शुरू हो चुके है।

रजिस्ट्रेशन के लिए https://shorturl.at/mbIQg पर जाए। ऑडिशंस 27 अक्टूबर को जॉर्डन होटल में सुबह 11 बजे से शुरू होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Madhya Pradesh: केन्द्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में सबसे आगे मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री डॉ.यादव

  केन्द्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में सबसे आगे मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री डॉ.यादव Madhya Pradesh Sets Benchmark in Executing Central Schemes: CM Dr. Yadav Bhopal : Chief Minister Dr. Mohan Yadav stated that, just as the nation is progressing swiftly under Prime Minister Shri Narendra Modi’s leadership, Madhya Pradesh is advancing rapidly on its development path. […]

मध्यप्रदेश बनेगा कैपिटल ऑफ माइंस, 17-18 अक्टूबर को भोपाल में होगी खनन कॉन्क्लेव

    मध्यप्रदेश बनेगा कैपिटल ऑफ माइंस, 17-18 अक्टूबर को भोपाल में होगी खनन कॉन्क्लेव खनन उद्योग में निवेश और विकास की है असीमित संभावनाएँ भोपाल : मध्यप्रदेश में प्रचुर संसाधन, अनुकूल नीतियों और मजबूत बुनियादी ढाँचे के साथ खनन उद्योग में निवेश और विकास की असीमित संभावनाएँ हैं, जो देश की खनिज संपदा में […]