एक बार फिर सत्य की हुई जीत : आम आदमी पार्टी

 

एक बार फिर सत्य की हुई जीत : आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को भाजपा और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला। दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। सुप्रीम कोर्ट की सीबीआई पर तल्ख टिप्पणी के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा दे देना चाहिए।
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम बार-बार कह रहे थे कि केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और कोर्ट ने उस पर मुहर लगा दी है। जितने मामले अंडर ट्रायल हैं, उनमें एक को छोड़कर बाकी सबको जमानत मिल चुकी है। उन्‍होंने कहा क‍ि हम लोग दो साल से लगातार जो कह रहे थे, लगभग वही बातें सुप्रीम कोर्ट ने कहीं हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है।
भारद्वाज ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि देश की सबसे प्रतिष्ठित एजेंसी सीबीआई को यूपीए सरकार में ‘पिंजरे में कैद तोता’ बताया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र की भाजपा सरकार के अधीन सीबीआई को एक बार फिर ‘पिंजरे में कैद तोता’ कह दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि सीबीआई जैसी प्रमुख जांच एजेंसी को निष्पक्ष दिखना चाहिए, बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए और उसे मालिक के इशारे पर चलने वाला तोता नहीं बनना चाहिए। अदालत ने ये सारी बातें सीबीआई को नहीं, बल्कि केंद्र की भाजपा सरकार को कही हैं। कोर्ट ने सीबीआई की टाइमिंग और गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated