गुनीत सिंह सोढ़ी और ध्वनि भानुशाली अभिनीत “प्रीत” गाना हुआ रिलीज

 

दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी आपको आपके साथी की याद दिलाएगी!

 

 

Mumbai: बी टाउन का नया चेहरा गुनीत सिंह सोढ़ी गाइकी की सनसनी ध्वनि भानुशाली के नए गाने ‘प्रीत’ में नजर आ रहे हैं। यह ध्वनि भानुशाली के एल्बम ‘लगन’ का पहला गाना है जो अब रिलीज हो गया है और यह वीडियो आपका दिल पिघला देगा। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो में मुख्य भूमिका निभा रहे गुनीत सिंह सोढ़ी ने शानदार काम किया है और हमें दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी से रूबरू कराया है। अपने अनुभव के बारे में साझा करते हुए, वे कहते हैं, “मैं गाने पर मिली प्रतिक्रिया और इसमें अपने प्रदर्शन से बहुत खुश और अभिभूत हूं। मुझे यह भूमिका अद्वैत चंदन सर के माध्यम से मिली, जिन्होंने मुझे लाल सिंह चड्ढा में भी निर्देशित किया था, जहां मैंने करीना कपूर खान के कॉलेज लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई थी। उस फिल्म में मेरे प्रदर्शन के लिए सभी ने मेरी सराहना की। जब अद्वैत सर प्रीत के लिए मेरे पास पहुंचे तो यह मेरे लिए अविश्वसनीय और अजीब था।
उन्होंने गाने की इस खूबसूरत कहानी को सुनाया और अगले ही पल मुझे पता चल गया कि यह कुछ ऐसा है जिसका मैं इंतजार कर रहा था। मैं धवानी भानुशाली के साथ मुख्य भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित था, जो देश के सबसे बड़े पॉपस्टार में से एक हैं। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा क्योंकि वह बहुत प्यारी हैं और उन्होंने शूटिंग के दौरान मुझे सहज बनाया। पूरी कास्ट और क्रू के साथ हमने खूब मस्ती की। मैं वास्तव में इस अवसर को प्राप्त करने के लिए कृतज्ञ हूं और आभारी हूं जिसने मुझे यह सुंदर अनुभव दिया।”
गीत, प्रीत एक सच्ची धुन है जो इसके अंत तक आपकी आँखों में आंसू ला देती है और गुनीत और ध्वनि के बहुत ही वास्तविक प्रदर्शन गीत को एक महान प्रेम गीत बनाते हैं! प्रीत प्यार, जुड़ाव और उन भावनाओं के बारे में है जो आप एक साथी को पाकर महसूस करते हैं। विनोद भानुशाली प्रस्तुत करते हैं ध्वनि भानुशाली की “प्रीत”। उनके एल्बम ‘लगन’ का एक प्रेम गीत, अभिजीत वघानी द्वारा संगीतबद्ध और श्लोक लाल द्वारा लिखित। इस म्यूजिक वीडियो में बुनी गई खूबसूरत प्रेम कहानी को अद्वैत चंदन ने लिखा और निर्देशित किया है।
गुनीत अगली बार विक्की कौशल, अम्मी विर्क, तृप्ति डिमरी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस में आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वर्तमान में वह सोनी लिव पर ‘चमक’ नामक श्रृंखला की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन रोहित जुगराज कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

सितंबर महीने में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को इंजॉय कर रही हैं। वो प्रेग्नेंट हैं और इसी साल सितंबर महीने में मां बनेंगी। इस समय वो कैमरे की चकाचौंध से दूर हैं और खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो इन दिनों धागे की एम्ब्रॉयडरी बना रही […]